Breaking News
Home / देश / स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

स्टेहैप्पी फार्मेसी की ब्रांड एंबेसडर बनीं विद्या बालन

बाॅलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन को स्टेहैप्पी फार्मेसी ने अपने दूसरे ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है। दरअसल, स्टेहैप्पी जेनरकि दवाओं को उचित कीमत पर उपलब्ध करवाती है। इस मौके पर विद्या ने कहा “मैं स्टेहैप्पी फार्मेसी परिवार का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। हर किसी को उचित मूल्य पर उच्च गुणवत्ता वाली दवाएं प्रदान करने की उनकी पहल एक नेक काम है।

loading...

यह देखना और एक ऐसी टीम का हिस्सा बनना बहुत अच्छा लग रहा है जो उन हजारों लोगों को बुनियादी चिकित्सा प्रदान करने के लिए समर्पित है, जो दवाओं की उपलब्धता की कमी के कारण अपनी जिंदगी खो देते हैं।”

आपको बता दे की विद्या को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने पर स्टेहैप्पी फार्मेसी के प्रबंध निदेशक डॉ. सुजीत पॉल ने कहा कि विद्या जैसी हस्ती का जुड़ना हमारे लिए खुशी की बात है। हमारा उद्देश्य जेनरकि दवाओं के उचित कीमत पर उपलब्ध करावाना है। वहीं स्टेहैप्पी की प्रोजेक्ट हेड आरुषि जैन ने कहा कि स्टेहैप्पी के चहरे के रूप में विद्या को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या जल्द ही आंध्र प्रदेश के पूर्व CM और फिल्मकार नंदामूरी तारक रामाराव यानि एनटी रामाराव के जीवन पर बनी रही फिल्म में उनकी पत्नी बसवतारकम का किरदार निभा रही हैं।

छठी और अंतिम कीमोथैरेपी के बाद इरफान को करना होगा यह काम

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *