Breaking News
Home / खेल / विराट कोहली के कारण इस शख्स ने दी अपनी जान, जानिए पूरी खबर

विराट कोहली के कारण इस शख्स ने दी अपनी जान, जानिए पूरी खबर

Loading...

पसंदीदा खिलाड़ी के लिए फैन्स कुछ न कुछ अनोखा करते रहते हैं। सचिन तेंदुलकर और धोनी के फैन दो लोग टीम इंडिया के हर मैच में तिरंगा फहराते नज़र आते हैं। वे टीम की जीत पर ख़ुशी और हार पर ग़म भी ज़ाहिर करते हैं। लेकिन विराट कोहली का एक फैन तो ऐसा निकला कि उसने ख़ुद को आग लगा ली। हालांकि उसे बचा लिया गया और अस्पताल में इलाज चल रहा है।

साउथ अफ्रीका में विराट के वीरों ने किया निराश

दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच कैपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट से जुड़ा है। इस दौरान टीम इंडिया के विकेट पत्तों की तरह झड़ रहे थे। ऐसे में सभी को विराट से उम्मीदें थीं। लेकिन विराट कुछ ख़ास नहीं कर सके और महज़ 5 रन बनाकर आउट हो गए। इस मैच को मध्यप्रदेश में विराट का एक डाईहार्ट फैन भी देख रहा था। उससे यह दुख बर्दाश्त नहीं हुआ और ख़ुद पर केरोसिन डालकर आग लगा ली।

भारतीय क्रिकेटर विराट के इस फैन का नाम बाबूलाल बैरवा हैं और रिटायर्ड रेल कर्मचारी हैं। मध्यप्रदेश के रतलाम में रहने वाले बाबूलाल ने बताया कि वो विराट के सबसे पड़े प्रशंसक है और उनकी नाकामी सह नहीं पाते। ऐसे में जब विराट जल्दी आउट हो गए तो उन्हें काफ़ी दुख हुआ। इसके तुरंत बाद उन्होंने ख़ुद पर केरोसिन डाल कर आग लगा ली। बुरी तरह झुलस चुके बाबूलाल को बाद में पड़ोसियों ने अस्पताल में भर्ती कराया।

मुझे लगा टीम हार गई तो क्या होगा

डीजल शेड में ग्रेड वन मैकेनिक पद पर रहे जावरा रोड निवासी बाबूलाल बैरवा ने बताया कि विराट 5 रन बनाकर आउट हो गए और पवेलियन लौट गए। उस वक्त मुझे लगा कि टीम हार गई तो क्या होगा?” इसके बाद वह गुस्से में किचन में गए और केरोसिन डालकर आग लगा ली। गलती का अहसास हुआ तो आग बुझाने की कोशिश में चेहरा और हाथ जल गए।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *