Home / देश / योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा की सरकार को आड़े हाथों लिया

योगी आदित्यनाथ ने त्रिपुरा की सरकार को आड़े हाथों लिया

BJP के फायरब्रांड नेता और उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने यह गंभीर आरोप लगाया कि त्रिपुरा की वाम सरकार को केंद्र की महत्वाकांशी योजनाओं को राज्य में लागू करने में कोई दिलचस्पी नहीं है और पिछले 25 वर्षों से यहां सिर्फ ‘कमीशन राज’ है।

Loading...

योगी ने यह दावा किया कि वाम मोर्चे की सरकार विकासोन्मुखी नहीं है और त्रिपुरा के लोग परिवर्तन चाहते हैं। आदित्यनाथ ने यह कहा कि अगर त्रिपुरा में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में BJP जीत कर सत्ता में आती है तो यह सुनिश्चित होगा कि केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ गरीबों को मिले, चाहे वह पूर्वोत्तर का ही राज्य क्यों न हो।

पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए यहाँ आए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वाम मोर्चा की सरकार ने त्रिपुरा में 25 साल तक शासन किया लेकिन वह विभिन्न केंद्रीय योजनाओं का लाभ गरीबों को देने मे पूरी तरह नाकाम रही।

योगी कहा कि अगर राज्य में BJP विधानसभा चुनाव जीत कर सत्ता में आती है तो यह केंद्र के साथ बेहतर संबंध बनाए रखेगी और सभी केंद्रीय कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पूरी तरह गरीबों को मिलेगा। उत्तर प्रदेश के CM ने कहा ‘‘केंद्र और राज्य में सरकार में अगर एक ही पार्टी हो तो विकास योजनाओं का कार्यान्वयन आसान हो जाता है।’’

उमा भारती : पाकिस्तान पर हमले के दौरान नेहरू ने मांगी थी RSS से सहायता

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *