Home / देश / मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत जान चुके है युवा: कांग्रेस

मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत जान चुके है युवा: कांग्रेस

Loading...

देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (DUSU) चुनाव में अपनी छात्र इकाई राष्ट्रीय छात्र संगठन (NSUI) की जीत पर बहुत ही खुशी जाहिर की है। उसने DUSU की तीन सीटों पर NSUI द्वारा कब्जा जमाने के बाद कहा कि इस चुनाव परिणाम से यह स्पष्ट हो गया है कि देश का युवा अब PM नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत को पूरी तरह समझ चुका है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनाव परिणाम आने के तत्काल बाद ट्वीट किया राजस्थान, पंजाब और अब दिल्ली के छात्रसंघ चुनाव में कांग्रेस-NSUI की जीत ने साबित किया है की देश का युवा मोदी के अच्छे दिन के झूठे वादों को नकार चुका है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भी ट्वीट करके DUSU चुनाव में अपनी पार्टी की छात्र इकाई की जीत पर छात्रों को बधाई दी। गौरतलब है कि कई वर्षाें के बाद दिल्ली विश्व विद्यालय छात्र संगठन चुनाव में NSUI ने अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया है।

जानकारी के अनुसार इस चुनावों में BJP समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को करारा झटका लगा है जबकि MSUI ने अध्यक्ष पद समेत तीन सीटों पर जीत हासिल की है।

NSUI के रॉकी तुशीद ने अध्यक्ष पर ABVP के रजत चौधरी को हराया। NSUI ने 2012 के बाद तीन सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं ABVP को सचिव पद पर जीत मिली है।

यह भी पढ़ें: शिंजो आबे आज गुजरात में, मोदी के साथ करेंगे रोड शो

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *