अक्षय कुमार ने शेयर किया क्रिस्टोफर नोलन द्वारा डिंपल कपाडिया के लिए लिखा नोट

अक्षय कुमार आज एक प्राउड सन इन लॉ है। उनकी मदर इन लॉ यानी की एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया को क्रिस्टोफर नोलन के साथ उनकी फिल्म ‘टेनेट’ में काम करने का मौका मिला। क्रिस्टोफर ने फिल्म में डिंपल के काम की काफी सराहना की और उन्हें धन्यवाद देते हुए एक नोट भी लिखा। अक्षय ने वह नोट किया सबके साथ शेयर।

क्रिस्टोफर और डिंपल की फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, “यह मेरा प्राउड सन इन लॉ मोमेंट है। क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल कपाडिया के लिए फिल्म के रिलीज़ पर लिखा एक नोट। अगर मैं उनकी जगह होता, मैं शायद यह देखकर हिल भी नहीं पाता लेकिन उनको बड़े परदे पर फिल्म टेनेट में अपना जादू बिखेरते हुए देखकर मुझे बहुत ख़ुशी हुई और मुझे आप पर गर्व है माँ।”

अक्षय ने साथ में क्रिस्टोफर के हाथो लिखा नोट भी शेयर किया जिसमे लिखा है, “डिंपल, मैं तुम्हारे बारे में क्या कहु? तुम्हारे साथ काम करने में बहुत मजा आया। तुमने जिस हिसाब से प्रिया के किरदार के जादू को पूरी दुनिया में फैलाया है, वह कमाल है। मैं तुम्हे धन्यवाद देता हूँ तुम्हारी मेहनत के लिए और तुम्हारे टैलेंट के लिए जो तुमने हमारी फिल्म ‘टेनेट’ को दिया। बेस्ट विशेस, क्रिस्टोफर”

टेनेट एक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म जिसे क्रिस्टोफर नोलन ने लिखा और डायरेक्ट किया है और उन्होंने एमा थॉमस के साथ मिलकर इसे प्रोडूस भी किया है। फिल्म का प्लाट एक सीक्रेट एजेंट के बारे में है जो समय के पैय्ये को अपने हाथ में रखकर विश्व युद्ध 3 को रोकना चाहता है। फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन, रोबर्ट पैटिंसन, एलिज़ाबेथ देबीकी, डिंपल कपाडिया, माइकल कैन और केनेथ ब्रनघ नजर आये।

फिल्म इंडिया में 4 दिसंबर को सिनेमा घरो में रिलीज़ हुई। डिंपल कपाडिया को इस फिल्म के लिए काफी सराहना मिली है और अब वह अयन मुखर्जी की फैंटसी फिल्म ट्राइलॉजी ,’ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएँगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल्स में नजर आने वाले हैं।

इस म्यूजियक एल्बम में साथ नजर आएंगे एरिका फर्नान्डिज और हर्षद चौपड़ा