अजय देवगन की फिल्म “MayDay” में हुई अंगीरा धर की एंट्री

अजय देवगन ने महीने पहले ही अपनी थ्रिलर ड्रामा फिल्म “मेडे” की अनाउंसमेंट की थी। फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही यह भी बताया था कि इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है। वही कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री का खुलासा किया था और अब एक और अभिनेत्री के टीम में शामिल होने की खबरें आ रहीं हैं।

रकुल प्रीत के टीम में शामिल होने के बाद एक्ट्रेस अंगीरा धर की भी एंट्री हो गई है। और इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अंगीरा की एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि अंगीरा धर, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की थ्रिलर ड्रामा फिल्म “मेडे” में शामिल हो गई है।

फिलहाल आपको बता दें कि दर्शकों को लगभग सात साल बाद बड़े पर्दे पर अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म “मेडे” में रकुल पायलट का किरदार निभाने वाली है। तरण आदर्श ने यह भी बताया कि अंगीरा फिल्म में एक लॉयर का किरदार निभाती दिखाई देगी।

वहीं अजय देवगन पायलट के रोल में नजर आएंगे। हांलाकि अमिताभ फिल्म में कौन सा किरदार निभाएंगे इसकी जानकारी नहीं दी गई है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस फिल्म का डायरेक्शन और प्रोडक्शन अजय देवगन ही करेंगे। यह पहली बार होगा जब अजय देवगन के निर्देशन में अमिताभ बच्चन काम करने जा रहे हैं। इसी महीने में इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू होगी।

यह भी पढ़ें:

इस फिल्म में लेस्बियन लड़की का किरदार प्ले कर रही है जरीन खान, जानिए क्या है कहानी!