Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / अजय देवगन के अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में उनके अपोजिट नजर आएंगी प्रिया मणि

अजय देवगन के अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में उनके अपोजिट नजर आएंगी प्रिया मणि

अजय देवगन की हालिया रिलीज हुई फिल्म “तानाजी” बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। वहीं इसके अलावा अजय जल्द ही अपकमिंग स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मैदान’ में नजर आने वाले है। फिल्म में उनके अपोजिट कौन सी हिरोइन नजर आने वाली है, हाल ही में मेकर्स ने इसकी जानकारी दी।

फिल्म मैदान में अजय देवगन के ऑपोज़िट साउथ फिल्म इंडस्ट्री की नेशनल अवॉर्ड विनर ऐक्ट्रेस प्रिया मणि लीड रोल में नजर आएंगी। प्रिया मणि साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक है।

Loading...

प्रिया मणि के फिल्म में शामिल होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “अपडेट: नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस #प्रिया मणि #मैदान में #अजय देवगन के अपोजिट नजर आएंगी. . … डायरेक्टेड बाई अमित रविंद्रनाथ शर्मा. …. प्रोड्यूज्ड बाई जी स्टूडियो, बोनी कपूर, अकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता. ……27 नवंबर 2020 रिलीज।”

फिल्म एक बायोपिक है। जिसकी कहानी फुटबॉल के ऊपर आधारित हैं। फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी में इंडियन फुटबॉल के 10 सालों का सफर यानी की 1952 से लेकर 1962 तक का समय दिखाया जाएगा। फिल्म में रुद्रनील घोष और गजराज राव भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

फिल्म को ‘बधाई हो’ के डायरेक्टर अमित रविंद्रनाथ शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। और इसे प्रोड्यूस बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणवा जॉय सेनगुप्ता कर रहे है।

इसके अलावा अजय देवगन फिल्म ‘आरआरआर’ और ‘भुजः प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई देगें। ‘भुजः प्राइड ऑफ इंडिया’ को अभिषेक दुधैया डायरेक्ट करेंगे, और यह 15 अगस्त को रिलीज होगी।

अजय देवगन की फिल्म मैदान 27 नवंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मेरी सबसे बड़ी भूल थी कभी खुशी कभी गमः करण जौहर

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *