अनुपम खेर की किताब ‘यॉर बेस्ट डे इज टुडे’ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सराहा गया

अनुपम खेर अपनी एक्टिंग के साथ साथ भी अन्य कई तरीके से दर्शकों को मनोरंजीत करते हैं। वह चाहे आडियो-विडियो के जरिए हो या स्पीच के जरिए या फिर किताबों के जरिए ही क्यों ना हो। और बुक की बात करे तो अनुपम अपनी कई बुक लॉन्च कर चुके हैं। ऐसे में हाल ही में अनुपम ने अपनी नई बुक ‘यॉर बेस्ट डे इज टूडे..’ लॉन्च किया। इस बुक के टाइटल को अनुपम ने अपनी मां के द्वारा उनको रोजाना दी गई सीख से लिया है।

बुक के टाइटल से ही यह बुक पॉजिटिविटी लाइफ और खुशीयों के साथ जिंदगी के कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है।अनुपम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी नई बुक की जानकारी दी थी। वहीं अनुपम की इस बुक को बॉलीवुड एक्टर और बेहतरीन कलाकार भी सपोर्ट करते दिखे और बुक को कई तरीके से लोग सपोर्ट करते दिख रहें हैं। वहीं आज अनुपम की इस बुक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सराहा गया।

अनुपम खेर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी बुक गिफ्ट के तौर पर दी थी। वही आज नरेंद्र मोदी ने अनुपम खेर को अपने द्वारा लिखे एक आॅफिशल लेटर को सेंड किया। जिसकी तस्वीर अनुपम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते दिखे और प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया। अनुपम की बुक को प्रधानमंत्री ने इस लेटर के जरिए सराहा और बुक के टाइटल पर अपनी राय रखी साथ ही बुक को जल्द ही पूरा पढ़ने की बात कही।

बता दें कि, अनुमपम खेर और एक्ट्रेस आहाना कुमारा जल्द ही अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे’ में नजर आनेवाले हैं। वही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई जिसकी जानकारी अनुपम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। बता दे कि अनुपम खेर इस शॉर्ट फिल्म में अलग किरदार में नजर आने वाले हैं। जंहा वह सफेद रंग के गाउन में नजर आ रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने पर अनुपम ने क्र्यू मेंमबर के साथ केक कट कर खुशी जाहिर की।

इसी के साथ अनुपम जल्द ही सुरज बड़जात्या द्वारा बनाई जा रही फिल्म ‘ऊचांई’ में नजर आएंगे। जिसकी जानकारी हाल ही में दी गई।

यह भी पढ़ें:

रिलायंस जियो का बड़ा धमाका: सिर्फ 1999 में नया जियो फोन और 2 साल तक फ्री कॉलिंग और डेटा के साथ