अनुराग कश्यप मामले में नाम आने पर क्या बोली हुमा कुरैशी?

अनुराग कश्यप मामले में नाम आने पर एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। हुमा ने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अबतक इसलिए चुप थी कि मैं सोशल मीडिया फाइट्स पर विश्वास नहीं करती, लेकिन बेवजह मुझे इसमें घसीटने पर मैं बहुत गुस्सा हूँ।

हुमा कुरैशी ने अपने बयान में लिखा, “अनुराग और मैंने 2012-13 में आख़िरी बार साथ काम किया था। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त और एक टैलेंटेड डायरेक्टर हैं। मेरे अपने एक्सपीरियंस और मेरी जानकारी के अनुसार, उन्होंने मेरे या किसी और के साथ कभी कोई दुर्व्यहार नहीं किया।”

“फिर भी अगर किसी का दावा है कि उनके साथ ग़लत व्यवहार किया गया है तो इसकी शिकायत प्रशासन, पुलिस और जुडीसरी से करनी चाहिए। मैं अब तक इसलिए चुप रही, क्योंकि सोशल मीडिया फाइट्स और मीडिया ट्रायल्स में मैं विश्वास नहीं करती।

इस मामले में मुझे घसीटे जाने से मैं वाकई बहुत गुस्सा हूं। मैं सिर्फ़ अपने लिए गुस्सा नहीं हूं, बल्कि हर उस महिला के लिए हूं, जिसकी सालों की मेहनत और स्ट्रगल को ऐसे आरोपों के नीचे दबा दिया जाता है।”

“यह पुरुष और महिलाओं, दोनों की ज़िम्मेदारी है कि मी टू की पवित्रता की संभाल के रक्षा करें। यह मेरा आख़िरी जवाब है। कृपया, आगे स्टेटमेंट देने के लिए मुझसे सम्पर्क ना करें।”

फिलहाल हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो स्कॉटलैंड में अपनी अपकमिंग फिल्म “बेल बॉटम” की शूटिंग कर रहीं हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर भी लीड रोल में है।