अब फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर उतरी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में

कई बॉलीवुड सितारे रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे हैं। स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और विद्या बालन के बाद अब एक और हस्ती का नाम जुड़ गया है।

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर भी रिया को सपोर्ट कर रहीं हैं। शिबानी ने सोशल मीडिया पर अपना एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया के ऊपर निशाना साधा है। और साथ ही कहा कि मैं हमेशा रिया के साथ खड़ी रहूंगी।

दरअसल, शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करने के साथ ही शिबानी ने कैप्शन में लिखा, “मैं तुम्हारे साथ हमेशा खड़ी हूं और तुम्हारी ओर से खड़ी हूं।”

पोस्ट की बात करें तो शिबानी ने लिखा, “मैं रिया चक्रवर्ती को तबसे जानती हूं, जब वह 16 साल की थीं, वाइब्रेंट, मजबूत, जिंदादिल और ब्राइट स्पार्क की तरह…जीवन से भरी हुई। बीते कुछ महीनों में मैं उनकी और उनके परिवार की पर्सनैलिटी का इन सबसे उल्टा साइड देख रही हूं (ऐसे दयालु और गर्मजोशी से मिलने वाले जो आपने नहीं देखे होंगे) ऐसा दुख झेल रहे है, जो कोई सोच भी नहीं सकता। हमने देखा है कि मीडिया किस तरह से गिद्धों जैसा व्यवहार कर रहा है जैसे किसी डायन के शिकार पर हों। एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगा रहे हैं और टूट जाने की हद तक टॉर्चर कर रहे हैं।”

“उसके आधारभूत मानव अधिकार भी छीन लिए गए क्योंकि मीडिया तो जज, जूरी और जल्लाद की भूमिका में है। हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देख देखा है! उसका गुनाह क्या था? उसने एक लड़के को प्यार किया, उसके खराब दिनों में उसकी देखभाल की, उसके साथ रहने के लिए अपनी जिंदगी रोक दी। और जब उसने फांसी लगा ली तो हम क्या बन गए?”

“मैंने खुद देखा है कि इन सबसे उसकी मां की सेहत कैसे खराब हो गई, 20 साल तक देश की सेवा करने वाले उसके पिता पर इसका कैसे असर पड़ा है, कितनी जल्दी उसके भाई को बड़ा होना पड़ा और कितना मजबूत होना पड़ रहा है। मेरी रिया तुम ताकतवर हो और बहुत झुकने वाली हो। तुम जैसी इंसान हो और जैसे जानते हुए कि सच तुम्हारे साइड है, तुम लड़ रही हो, मेरे मन में तुम्हारे लिए बहुत प्यार और आदर है। मुझे बहुत दुख है कि तुम्हें इन सबसे गुजरना पड़ा। मुझे दुख है कि हम बेहतर नहीं थे।”

“मुझे दुख है कि बहुत सारे लोगों ने तुमको निराश किया, शक किया, जब तुम्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी तो तुम्हारे साथ नहीं थे। मुझे दुख है कि तुमने जीवन में जो सबसे अच्छा काम किया (सुशांत की देखभाल करना) उसने तुम्हें जीवन का सबसे खराब अनुभव दिया। मैं तुम्हारे साथ हमेशा हूं।”

Loading...