आर्मी-ट्रेनिंग ले रही हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपनी दो अपकमिंग फिल्मों ‘थलाइवी’ और ‘धाकड़’ की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म के पोस्टर और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। और अब कंगना अपनी अन्य अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती दिख रही है। कंगना की अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ हैं जिसके लिए कंगना स्पेशल ट्रेनिंग ले रही हैं। फिल्म के डायरेक्टर और टीम मेंबर्स के साथ कई बार कंगना फिल्म को डिस्कस कर चुकी हैं।
आज कंगना ने स्पेशल आर्मी ट्रेनिंग लेने की जानकारी दी। जंहा कंगना रस्सियों पर चढ़ रही हैं। इस ट्रेनिंग के विडियो को शेयर कर कंगना ने कैप्शन में लिखा,’ कार्ब्स हमें हमेशा पीछे खींचने की पूरी कोशिश करेंगे पर हमें हमेशा ऊपर और ऊपर ही बढ़ते रहना हैं।’ इसी के साथ कंगना ने लिखा, ‘शूटिंग के बाद फिल्म तेजस के लिए स्पेशल आर्मी ट्रेनिंग..’

हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ के डायरेक्टर सर्वेश मेवरा को प्रोत्साहित किया‌। सर्वेश बतौर आउटसाइडर इंडस्ट्री में अपना पहला ब्रेक पाने के लिए 10 साल से मेहनत कर रहे हैं। जिसकी जानकारी कंगना अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती दिखी। कंगना ने फिल्म के पहले दिन की शूटिंग के दौरान के किस्से को साझा किया और डायरेक्टर का हौसला बढ़ाया।

बता दें कि, ‘तेजस’ की कहानी एअर फोर्स पायलेट पर आधारित होगी, फिल्म की शूटिंग शुरू की जा चुकी है वहीं अब डायरेक्टर सर्वेश मेवरा, कंमाडर और प्रोड्यूसर ने साथ मिलकर वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। इस फिल्म को आर एस वी पी मूवीज के अंडर रिलीज किया जाना है। फिल्म को प्रोड्यूस रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।कंगना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो, कंगना की बायलिंगुअल फिल्म थलाइवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है जिसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। और अब कंगना अपनी दो अपकमिंग फिल्मों की तैयारी करती नजर आ रही है। कंगना ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ फिल्म में नजर आनेवाली हैं।

यह भी पढ़ें:

नेटफ्लिक्स ने की अपने 2021 के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की अनाउंसमेंट