Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / इनटेवा प्रोडक्ट्स के न्यू इंडिया टेक्निकल सेंटर का उद्घाटन 28 सितंबर को

इनटेवा प्रोडक्ट्स के न्यू इंडिया टेक्निकल सेंटर का उद्घाटन 28 सितंबर को

वाहनों के लिए इंजीनियर्ड पुर्जे (घटक) और सिस्टम की अग्रणी अंतरराष्ट्रीय, पहले स्तर की आपूर्तिकर्ता इनटेवा प्रोडक्ट्स, एलएलसी ने बैंगलोर में अपना नया इंडिया टेक्निकल सेंटर तैयार किए जाने और इसके भव्य उद्घाटन की तैयारियों पर खुशी जताई है। सुविज्ञता के अपने किस्म के अनूठे केंद्र से इनटेवा की तकनीकी क्षमता और इस क्षेत्र में पहुंच का विस्तार होगा। इस केंद्र में उन्नत इंजीनियरिंग सपोर्ट, डिजाइन डेवलपमेंट, मजबूती की जांच और टेस्ट करने वाली ऐसी टीम है जो काम करती है। ये टीम इनटेवा के दुनिया भर के ग्राहकों के लिए रूफ सिस्टम्स, क्लोजर, और मोटर व इलेक्ट्रॉनिक्स के विकास तथा उन्नत टेक्नालॉजी पर केंद्रित है। केंद्र में इस समय 200 से ज्यादा अनुसंधान और विकास इंजीनियर काम करते हैं और अतिरिक्त विकास की योजना है।

loading...

प्रेसिडेंट, सीईओ और संस्थापक लॉन ऑफेनबेचर की नेतृत्व वाली इनटेवा की एक्जीक्यूटिव लीडरशिप टीम 28 सितंबर को नई सुविधा के भव्य उद्घाटन पर खुशी मनाएगी। यह आयोजन सिर्फ आमंत्रितों के लिए होगा। इसमें कर्मचारी, ग्राहक, आपूर्तिकर्ता और विशिष्ट हस्ती हिस्सा लेंगे। इसमें घूमना, दिन का खाना और आनुष्ठानिक फीता काटना शामिल है।

ऑफेनबेचर ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि इस नई तकनीकी इकाई की शुरुआत पर बंगलौर के कर्मचारियों और अतिथियों के साथ खुशी मनाने में सहायता करूंगा। हमारा इंडिया टेक्निकल सेंटर इस क्षेत्र के लिए उत्कृष्ट केंद्र के रूप में काम करेगा और हमें खुशी है कि अपने अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए यह विश्व स्तर की तकनीकी क्षमताओं में अतिरिक्त निवेश है।”

2008 में स्थापना के बाद से इनटेवा का नाटकीय विकास हुआ है और दुनिया भर में इसकी पहुंच तीन-गुनी हो गई है और दुनिया भर के सभी क्षेत्रों में नई इकाइयां स्थापित हो गई हैं। इस साल के अंत तक कंपनी पांच देशों में नई साइट खोल लेगी। बैंगलोर के अलावा इनटेवा ने अपना विस्तार रिकनोव, चेक गणराज्य, ओराडिया, रोमानिया गुआनाजुआटो, मैक्सिको और झेनजियांग चीन में किया है।

इनटेवा प्रोडक्ट्स एलएलसी के बारे में

इनटेवा प्रोडक्ट्स एलएलसी (Inteva Products, LLC) एक अग्रणी अंतरराष्ट्रीय ऑटोमोटिव आपूर्तिकर्ता है जो वाहन निर्माताओं को अभिनव, भरोसेमंद, पर्यावरण अनुकूल उत्पाद मुहैया कराता है जिससे वाहन की गुणवत्ता, सुरक्षा और प्रदर्शन बेहतर होती है। इनटेवा के पास क्लोजर सिस्टम, इंटीरियर सिस्टम, मोटर और इलेक्ट्रॉनिक्स तथा रूफ सिस्टम की इंजीनियरिंग, निर्माण और ग्राहक सेवा के लिए अंतरराष्ट्रीय संसाधन हैं। इसका गठन 2008 में हुआ था और यह पहले चरण की आपूर्तिकर्ता है जो निरंतर अंतरराष्ट्रीय विकास हासिल करने, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा मुहैया कराने तथा नवीनता लाने पर केंद्रित है। इनटेवा की स्थापना अभिनव (INnovative) समाधानों और अपलायड टेक्नालॉजी (TEchnology) समाधानों के उपयोग से मूल्य-आधारित   (VAlue-based) समाधानों को आगे बढ़ाने के लिए की गई थी।  इनटेवा के कर्मचारियों की संख्या 18 देशों में 15,000 से ज्यादा है और इसका मुख्यालय ट्रॉय मिशिगन अमेरिका में है।

Source: Business Sandesh

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *