एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी तस्वीर

एक्टर करणवीर बोहरा की पत्नी टीजे संधू ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आ रहीं हैं। इस तस्वीर में टीजे के चेहरे पर प्रेगनेंसी का ग्लो साफ झलक रहा है। टीजे की बेबी बंप वाली यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

आपको बता दे कि टीजे इस समय अपने दोनों बच्चों के साथ कनाडा में है, और अभी हाल ही में पति करणवीर भी कनाडा पहुंचे हैं और उन्होंने 15 दिनों के लिए खुद को क्वारंटीन कर लिया है। जिसकी जानकारी करणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी।

फिलहाल करणवीर और टीजे के घर एकबार फिर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है और दोनों बड़ी ही बेसब्री से अपने आने वाले बेबी का इंतजार कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब टीजे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है, इससे पहले भी टीजे अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं है।

फोटो की बात करें तो टीजे एक पेड़ के पास खड़ी होकर मुस्कुराते हुए पोज दे रहीं हैं। और साथ ही उन्होंने एक बहुत ही बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है। टीजे अब किसी भी वक्त बच्चे को जन्म दे सकतीं है। उनके अलावा उनके फैंस और दोस्त भी बड़ी ही बेसब्री से उस दिन का इंतजार कर रहे हैं, जब टीजे और करणवीर दुबारा माता-पिता बनेगें।

आपको बता दे कि करणवीर बोहरा ने अपने जन्मदिन पर टीजे के दुबारा प्रेगनेंट होने की खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। और इस खबर के वायरल होते ही उनके दोस्त और उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें बधाइयाँ दे रहे थे।

बता दें करणवीर और टीजे जुड़वा बेटियों के पेरेंट्स हैं, जिनका नाम बेला और विएना है। करणवीर बोहरा ने टीजे से साल 2006 में शादी की थी। साल 2016 में टीजे ने जुड़वा बेटियों का जन्म दिया।