एनसीबी के निशाने पर करण जौहर, हो सकती है ये बड़ी करवाई

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। इस मामले में अबतक बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकीं है, और अब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर भी एनसीबी के निशाने पर आ गएं है। जी हाँ दरअसल एनसीबी ने करण जौहर से पूछताछ के लिए उन्हें नोटिस भेजा है।

आपको बता दे कि करण जौहर का नाम इस मामले से इस वजह से जुड़ा, क्योंकि 2019 में करण जौहर के घर एक पार्टी हुईं थी। जिसका वीडियो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि बाद में बवाल होने पर उन्होंने उस वीडियो को डिलीट कर दिया था। अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण की पार्टी को लेकर एनसीबी से शिकायत की थी। जिसके कारण एनसीबी ने अब करण को नोटिस दिया है।

करण को पार्टी से रिलेटेड एनसीबी के कई सवालों के जवाब देने है। करण को सारी जानकारियां 18 दिसंबर को एनसीबी को देनी है। फिलहाल, अभी किसी को पूछताछ के लिए समन नहीं भेजा गया है। नोटिस में उन्हें पेश होने के लिए भी नहीं कहा गया है।

करण के उस वीडियो की बात करें तो कहा जा रहा था कि वीडियो में नजर आने वाले सभी सितारों ने ड्रग्स का सेवन किया था। हालांकि करण ने ऑफिशल स्टेटमेंट जारी कर बताया था कि साल 2019 की हाउस पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं हुआ। करण जौहर ने लिखा था कि न तो वह ड्रग्स लेते हैं न ही इसे प्रमोट करते हैं। उनकी इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल सहित कई बॉलीवुड सितारें थे।