कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत को जन्मदिन की बधाई देते हुए मूवी माफिया पर साधा निशाना

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को जन्मदिन की बधाई दी है। सुशांत सिंह केस में शुरुआत से ही कंगना अपनी बात रख रहीं हैं और उनके लिए मूवी माफिया से लड़ाई भी कर रहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर जमकर अपनी राय रखीं, वही ड्रग्स का मुद्दा सामने आने पर उन्होंने इंडस्ट्री के कई एक्टर्स पर निशाना साधा था।

आज सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। अगर आज सुशांत हमारे बीच होते तो वे अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते। आज सबकी ऑखे नम है और हर कोई उन्हें याद कर रहा है। आज एकबार फिर उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। और उनके फैंस आज के दिन को #SushantDay मानकर सेलिब्रेट कर रहे हैं।

बॉलीवुड के कई सितारों ने भी आज के दिन सुशांत को याद किया है। वही कंगना रनौत ने भी ट्वीटर पर सुशांत को बर्थडे विश करते हुए मूवी माफिया को खरी-खोटी सुनाई है। कंगना ने ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। अपने पहले ट्वीट में सुशांत की कुछ तस्वीरें शेयर कर कंगना ने लिखा, “प्यारे सुशांत! मूवी माफिया ने आपको तंग किया और आपको परेशान किया, सोशल मीडिया पर कई बार आपने मदद की गुहार लगाई और मुझे आपके साथ नहीं रहने का अफसोस है। काश मैंने ये नहीं सोचा होता कि आप माफिया की टॉर्चर को अकेले झेलने के लिए मजबूत थे। काश… हैप्पी बर्थडे डियर वन #SushantDay”

इसके बाद मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए कंगना ने कई और ट्वीट किएं। कंगना ने लिखा, “कभी मत भूलना कि अपनी मौत से पहले सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मूवी माफिया उन्हें फिल्म इंडस्‍ट्री से बाहर करने की कोशिश कर रहा है और अपनी फिल्म की सफलता के लिए उन्‍होंने अपने फॉलोवर्स से मदद मांगी थी। उन्होंने अपने इंटरव्‍यू में नेपोटिज्म की शिकायत की। उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को फ्लॉप डिक्लेअर किया गया था।”

आगे कंगना ने लिखा, “कभी न भूलें कि सुशांत ने यशराज फिल्म द्वारा बैन किए जाने की बात की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि करण जौहर ने उन्‍हें बड़े सपने दिखाए और उनकी फिल्म को स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर लाकर पूरी दुनिया के सामने रोना रोया था कि सुशांत एक फ्लॉप एक्टर हैं। कभी मत भूलिए कि महेश भट्ट के सभी बच्‍चे डिप्रेशन में हैं।”

“फिर भी महेश ने बताया था कि सुशांत परवीन बॉबी की तरह मरेंगे। इन लोगों ने मिलकर उनकी हत्या कर दी थी। अपनी मृत्यु से पहले सुशांत ने सोशल मीडिया पर इस बातचीत को लिखा था। कभी माफ न करें और कभी भूले नहीं।”

इस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट कर कंगना ने लिखा, “सुशांत डे को जिंदगी दिवस के रूप में मनाएं, किसी को भी यह ना बताने दें कि आप बहुत अच्छे नहीं हैं, किसी पर भी खुद से ज्यादा भरोसा न करें, जो आपको बताते हैं कि ड्रग्स इसक सोल्‍यूशन हैं उन्हें छोड़ दें।”

यही कंगना नहीं रूकी उन्होंने और भी कई ट्वीट किएं है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब प्रेमिका ने अपने पुराने प्रेमी को जलाने के लिए अपनी शादी का निमंत्रण पत्र भेजा