काजोल की बेटी न्यासा बनी काजोल की हाऊस फोटोग्राफर

काजोल ने आज अपने साड़ी के लुक की तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह साड़ी पहने हुए पोस दे रहीं हैं। साथ ही बड़े दिनों बाद साड़ी पहनने के उत्सुकता को काजोल ने कैप्शन के जरिए बताया। वहीं काजोल की इस तस्वीरों को उनकी बेटी न्यासा ने उनके लिए क्लिक किया। काजोल पीच कलर की‌ साड़ी में कैंडीड पोस देती नजर आ रहीं हैं।

काजोल ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ बस अपनी साड़ी पहनने के दिनों को बहुत मिस कर रही थी.. तो आज इस इच्छा को भी मैंने पूरा कर लिया। हर मुश्किल समय में साड़ी ही बेहतरीन होती… क्यों सही ना!!’ इसी के साथ काजोल ने बेटी न्यासा को हाऊस फोटोग्राफर बताते हुए आगे लिखा,’एक और हाऊस फोटोग्राफर..इस बार मेरी बेटी!!’

काजोल ने हाल ही अपनी आदित्य पंचोली और सैफ अली खान की फिल्म ‘हमेशा’ को 23 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया था। काजोल ने फिल्म के यादगार दिनों को याद कर इंस्टा पर एक फोटो शेयर किया । जिसमें काजोल, आदित्य पंचोली और सैफ अली खान फिल्म के किरदारों के कॉस्ट्युम में नजर आ रहें थे।

काजोल ने फिल्म के दिनों को याद कर कैप्शन में लिखा,’थ्रोबैक टू 23 इयर्स अगो!! जब ‘हमेशा’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। ‘ साथ ही काजोल ने हैशटैग ’23 इयर्स हमेशा’ और मेमोरी लिखा।

1997 को रिलीज हुई इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 11 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म में कुल 8 गाने थें, जिसके म्यूजिक को अन्नु मलिक और सलीम-सुलेमान की जोड़ी ने दिया। फिल्म के गानों को अब भी बहुत पसंद किया जाता है। फिल्म बचपन के दो जिगरी दोस्त के एक ही लड़की से प्यार करने और दोनों के बीच एक्शन की बॉलीवुड ड्रामा कहानी हैं। जिसे संजय गुप्ता ने डायरेक्ट और जी.पी सिप्पी ने प्रोड्यूस किया हैं।
इसके पहले भी काजोल अपनी कई 90 के दशकों की फिल्मों के थ्रोबैक फोटो शेयर कर चुकी हैं और उन दिनों को दोबारा याद कर चुकी हैं।

काजोल की आखिरी बॉक्स ऑफिस फिल्म की बात करें तो वह अजय देवगन के साथ ‘तान्हाजी’ फिल्म में नजर आई थी और साथ ही ‘हेलिकॉप्टर ईला’ फिल्म में सिंगर मदर होते हुए मां-बेटे के प्यार और मां के अपने सपनों को पूरा करने की कहानी बताई थी। और अब काजोल जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘त्रिभंगा’ में भी दिखाई देगी।जो तीन जनरेशन की महिलाओं पर आधारित कहानी होगी। जिसे रेणुका शहाणे डायरेक्ट और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहें हैं।