कृति खरबंदा से शर्त हारने पर पुलकित सम्राट ने दी पल्लू लटके गाने डांस परफॉर्मेंस

बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेंस कृति खरबंदा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऐसे में दोनों एक-दूसरे के लिए कई सारे पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। साथ ही दोनों लिव इन रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे की लाइफ को स्पेशल बनाते दिख रहे हैं। जंहा कभी पुलकित कृति के लिए अलग-अलग फुड बनाते हैं तो वहीं कृति भी पुलकित और उनके परिवार के कई सारे फंक्शन और फैमिली मेंबर्स के साथ शामिल होती दिखी है।

इसी बीच आज पुलकित ने एक ऐसा विडियो शेयर किया जिसे देखकर आपको हसी भी आएगी और प्यार भी। दरअसल पुलकित कृति से एक शर्त हार गए और इस शर्त का भुगतान उन्हें कृति खरबंदा की पर्फोर्मेंस को पेश करते हुए देना पड़ा। पुलकित ने सोशल मीडिया पर एक एडिटेड विडियो को शेयर किया। ओरिजनल विडियो कृति खरबंदा और राजकुमार राव की फिल्म ‘शादी में जरूर जाना का हैं’ फिल्म के गाने ‘पल्लू लटके’ का हैं। जिसमें कृति खरबंदा पल्लू लटके गाने का हूक स्टेप कर रही है।

पर पुलकित द्वारा शेयर किए गए एडिटेड विडियो में एक ट्विस्ट देखने मिला, विडियो में कृति के बजाय पुलकित नजर आ रहे हैं। दरअसल ओरिजनल विडियो को एडिट करते हुए कृति के चेहरे पर पुलकित के चेहरे को लगाया है। जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि पुलकित ही पल्लू लटके का डांस स्टेप कर रहे हैं ‌ इस विडियो को शेयर कर खुद पुलकित भी हसंते दिखे। वहीं फैंस और फोलोअर्स भी इस विडियो का मजा ले रहे हैं।

शर्त हारने की बात बताते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा,’ यह इसलिए शेयर किया जा रहा है क्योंकि मैं कृति ने शर्त हार गया..’ और हंसते हुए पुलकित ने आगे लिखा,’ पर कृति इसके लिए तुम बचोगी नहीं, इसका बदला मैं जरूर लूंगा।

बता दें कि, कृति और पुलकित साथ में दो फिल्मों और एक सिरीज में काम कर चुके हैं। 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘वीरे की वैडिंग’ दोनों की पहली फिल्म थी। वहीं साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘पागलपंती’ में दोनों नजर आए। और दोनों की लवस्टोरी इन्हीं फिल्मों के जरिए शुरू हुई और साल 2020 में दोनों साथ रहकर अपने रिलेशनशिप को और भी मजबूत बनाते नजर आए। वहीं इसी साल जी 5 की सिरीज़ ‘तैश’ में भी दोनों साथ काम करते नजर आए और फैंस दोनों की रील लाइफ और रियल लाइफ कैमिस्ट्री को भी पसंद करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

तापसी पन्नू की सिल्वर लाइनिंग सिस्टर का बर्थडे, अनोखे अंदाज में दी जन्मदिन की बधाईयां