Breaking News
Home / दुनिया / गलती से Facebook ने दी जुकरबर्ग सहित कई लोगों को श्रद्धांजलि

गलती से Facebook ने दी जुकरबर्ग सहित कई लोगों को श्रद्धांजलि

सोशल मीडिया साइटस फेसबुक ने गलती से कुछ व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया, लेकिन बाद में उसने अपनी गलती स्वीकार करते हुए इसे एक भयानक त्रुटि बताया। फेसबुक के प्रवक्ता ने कहा कि बहुत थोड़े वक्त के लिए, श्रद्धांजलि के आशय वाला संदेश कुछ इंसानों के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट हो गए थे उन्होंने कहा कि यह एक भयानक त्रुटि थी, जिसे हमने ठीक कर लिया है।
खबरों की माने तो श्रद्धांजलि वाले करीब 20 लाख मैसेज लोगों की प्रोफाइल में पोस्ट हो गए, जिसके बाद फेसबुक ने दुख प्रकट किया और कहा कि इस भूल को जल्द से जल्द ठीक करने की बात कही थी। सर्च इंजन लैंड के एडीटर डैनी

loading...

सुलिवान ने ट्विटर के एक संदेश लिखा था। उफ्फ, फेसबुक पर खुद को जीवित दिखाने के लिए मुझे फेसबुक लाइव को यूज करना चाहिए था। गौरतलब है कि फेसबुक का लाइव फीचर वीडियो के जरिए रियल टाइम में लोगों से बातचीत करने का जरिया है। इतना ही नहीं, फेसबुक के सह संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मार्क जुकरबर्ग को भी श्रद्धांजलि वाला संदेश उनके फेसबुक पेज पर पोस्ट हुआ था।

गलती से पोस्ट होने वाले श्रद्धांजलि संदेश में एक प्रपत्र का लिंक भी था, जिसे फेसबुक पर अन्य लोगों की प्रोफाइल में डाल कर मरने वाले व्यक्ति को ऑनलाइन श्रद्धांजलि दी जा सकती है।

भोजन करने के तुरंत बाद नहीं करना चाहिए ये काम!

हो सकती है शिलाजीत से कई बीमारियां दूर!

ज्यादा पापड़ खाने से ये हो सकते हैं नुकसान!

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *