टेलर बने सोनू सूद: सिलाई मशीन से कपड़े सिलते आए नजर

कोरोना जैसे भयंकर महामारी के समय लोगों के मसीहा बने सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रहीं हैं, और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल उस वीडियो में सोनू टेलर बनकर सिलाई मशीन द्वारा कपड़े सिल रहें हैं।

इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही सोनू ने बहुत ही मजेदार कैप्शन लिखा है, जो सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। दरअसल उस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू ने लिखा, “सोनू सूद टेलर शॉप…….!!!! यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं।”

सोनू के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ सेकेंड के अपने इस वीडियो में सोनू सिलाई मशीन से सिलाई करते नजर आ रहें हैं। सोनू के इस पोस्ट पर फैंस के अबतक हजारों कमेंट्स आ चुके हैं। सोनू सूद का यह मजेदार वीडियो उनके फैंस के चेहरे पर हंसी ला रहा है।

फिलहाल आपको बता दे कि सोनू सूद का हालिया रिलीज हुआ सॉन्ग “पागल नहीं होणा” धमाल मचा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है, और इसे अबतक कुल 12 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

इसके साथ ही सोनू सूद, अक्षय कुमार के साथ फिल्म “पृथ्वीराज” में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। और साथ ही वे आचार्य नाम की तेलुगु फिल्म में नजर आएंगे। इसके अलावा सोनू के पास 2 तमिल फिल्में भी हैं।