तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के बीच दिखा खास बान्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग पूरी करते हुए नए नए प्रोजेक्ट्स को भी पूरा कर रही है। जंहा इस साल तापसी दो स्पोर्ट्स फिल्म में भी दिखाई देगी। जिसमें से एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म होगी तो दूसरी स्पोर्ट्स बायोपिक फिल्म होगी। इन सबमें से थ्रिलर फिल्मों में भी तापसी नजर आएंगी। इन सभी में से तापसी के लिए रही एक खास फिल्म ‘दोबारा’ की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है।

‘दोबारा’ फिल्म खास इसलिए भी है क्योंकि इस फिल्म के जरिए तापसी फिर से बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ काम कर सकी । जंहा दोनों के बीच एक स्पेशल बॉन्ड हमेशा की तरह देखने मिला है। दोनों की नोंक झोंक और अपने प्वाइंट आफ व्यू भी अलग दिखते नजर आए हैं। इसी बीच फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर सेट के आखिरी दिन दोनों के बीच खास बॉन्ड दिखता नजर आया जिसकी तस्वीरों को तापसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

तापसी ने सेट के आखिरी दिन फिल्म में ‘अंतरा’ का किरदार निभाने की जानकारी दी। साथ ही अनुराग और अपने एक विडियो को शेयर किया। जिसमें दोनों आखिरी दिन एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस विडियो को शेयर कर तापसी ने लिखा,’ सेट के आखिरी दिन हम एक-दूसरे को खुद से प्यार करने की सीख दे रहे हैं..’ इसी के साथ तापसी ने लिखा,’ मेरा क्लैम यह हैं कि मैंने अच्छी परफोर्मेंस दी…’ और अनुराग के लिए लिखते हुए तापसी ने लिखा,’ अनुराग का क्लैम यह है कि,’ और इसके लिए मैडल अनुराग खुद को देंगे।’

इस तरह के पोस्ट के साथ तापसी ने अपनी खुशी जाहिर की और फिल्म को पूरा किया। तापसी अब जल्द ही बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म ‘शाबाश मिठ्टू’ में नजर आएंगी। जिसकी स्पेशल ट्रेनिंग तापसी लेती दिख रही है। इस फिल्म में तापसी भारतीय वुमेन्स क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाएंगी। इसी के साथ तापसी मिताली के अंदाज को अपनाने की ट्रेनिंग ले रही है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स:जब शादी के बाद संता ने अपनी पत्नी से ये पूछा..