तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की लूप लपेटा फिल्म में सवी और सत्या की जोड़ी

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन साथ में अपनी पहली अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म के लिए तैयार हैं । इस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में दोनों मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में फिल्म मे तापसी के किरदार ‘सवी’ का लूक रिवील किया गया था‌ वहीं ताहिर राज भसीन के ‘सत्या’ लूक को भी में रिवील किया गया था ‌। जंहा ताहिर एक कूल झोलर दिखाई दे रहें हैं तो वहीं तापसी अपने खास अंदाज और हेयर स्टाइल के लिए पहचानी जा रही है। वहीं आज दोनों की साथ में पहली तस्वीर शेयर की गई।

इस तस्वीर में तापसी के किरदार ‘सवी’ और ताहिर के किरदार ‘सत्या’ दोनों के बीच की केमिस्ट्री को देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को गले लगाते दिख रहें हैं। तापसी और ताहिर दोनों की साथ में क्लिक की गई पहली तस्वीर को शेयर किया साथ ही दोनों किरदारों के बीच की केमिस्ट्री को रिवील किया गया। फिल्म में दोनों के बीच के लवस्टोरी को भी दिखाया जाएगा।

इस फोटो के साथ यह भी लिखा गया कि,’ प्यार तो आप कर लेते हैं पर उस प्यार के लिए आप कितना कुछ कर पाते हैं यह जानना जरूरी है..’ इस तरह के कैप्शन के साथ इस तस्वीर को शेयर किय गया। बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल पूरी होती नजर आई है। फिल्म के दोनों लीड कलाकारों ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है। अब जल्द ही पोस्ट प्रोडक्शन के बाद फिल्म के रिलीज डेट और ट्रेलर की अनाउंसमेंट की जानी हैं।

इसी के साथ तापसी अपने अन्य अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और फिल्मों की तैयारी में जूट जाएगी। जंहा तापसी अपकमिंग बॉयोपिक फिल्म के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग लेती दिखेगी।

‘लूप लपेटा’ जर्मन की थिलर मूवी ‘रन लोला रन’ की कहानी का व्यंगात्मक रूपांतरण हैं। जिसे सीन बाय सीन रूपांतरण न कर, पंचलाइन के बजाय सरकास्टिक ह्यूमर से अलग टच दिया जाएगा। ‘रन लोला रन’ की कहानी एक महिला के उस 20 मिनट के संघर्ष की हैं, जहां उसे इन्हीं 20 मिनट में अपने बायफ्रेंड की जान बचाने के लिए 1,00,00 डइट्श्मार्क(जर्मन मुद्रा) जुटाने पड़ते हैं।

मजेदार जोक्स: मेरे पति की आखिरी ख्वाहिश ही यही थी