थियेटर में फिल्म देखती नजर आई रकुल प्रीत सिंह

कोरोनावायरस के समय में अब धीरे-धीरे कहीं ना कहीं छूट मिलती नजर आ रहीं हैं ऐसे में भारत के राज्यों में भी थियेटर्स खुलते नजर आ रहे हैं। और अब फिल्मों को दोबारा से थियेटर्स में देखने और उसे बढ़ावा देने के लिए कई सेलिब्रिटीज थियेटर में फिल्मों को देखने जा रहें हैं। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने भी थियेटर में यूके और यूनाइटेड स्टेट्स की साइंस फिक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टेनेट’ को देखा। इस फिल्म की खास बात यह भी है कि इस फिल्म में भारतीय अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने भी मुख्य भूमिका निभाई हैं।

रकुल प्रीत सिंह ने फिल्म को थियेटर में देखते हुए अपनी एक तस्वीर को पोस्ट किया और बड़े दिनों बाद थियेटर में फिल्म देखने के एक्सपिरियंस को शेयर किया साथ ही फैंस और फोलोअर्स को भी थियेटर में फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित किया। रकुल ने अपनी इस तस्वीर को शेयर कर लिखा,’ बड़े दिनों बाद …थियेटर में फिल्म देखने का मजा ही कुछ और हैं ।’ वहीं फिल्म को थियेटर में देखने की वजह बताते हुए लिखा,’ अगर हम ही सिनेमा को जीवित नहीं रखेंगे तो और कौन रखेगा..’ साथ ही रकुल ने हैशटैग ‘टेनेट’ लिखा।

बता दें कि, ‘टेनेट’ यह साल 2020 की एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसे क्रिस्टोफर नोलन ने लिखा और डायरेक्ट किया है और नोलन और एम्मा थॉमस ने इस फिल्म को बनाया है। इसमें जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन, एलिजाबेथ डेबिकी, डिंपल कपाड़िया, माइकल केन और केनेथ ब्रानघ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।
वहीं रकुल की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्मों की बात करे तो हाल ही में रकुल अर्जुन कपूर के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू करती नजर आई थी। वहीं इस फिल्म को अबतक कोई टाइटल नहीं दिया गया है फिल्म को जॉन अब्राहम प्रोड्यूस कर रहें हैं।

इसके अलावा रकुल दूसरी फिल्म में जाॅन अब्राहम के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का नाम है ‘अटैक’ जिसे लक्ष्य राज आनंद ने लिखा और डायरेक्ट कर रहे हैं।इस फिल्म में रकुल और जॉन के साथ-साथ जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में नजर आएंगी। और इसी के साथ रकुल अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ अजय देवगन की डायरेक्ट्रीअल फिल्म में भी जल्द नजर आएंगी।