‘दिलबर’ गाने पर नेहा कक्कर और ध्वनि भानुशाली ने किया परफॉर्म

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत ध्वनि भानुशाली की हालिया सिंगल ‘राधा’ ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।  भावपूर्ण, और काफी अच्छे इस ट्रैक को रिलीज़ होते है दर्शकों ने बहुत प्यार और प्रशंसा के साथ इसे लिया है और आगे भी आने वाले समय में यह गाना काफी धूम मचाएगा।

ध्वनि जो निस्संदेह अपनी पीढ़ी की सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं, ने हाल ही में अपने नवीनतम सिंगल ‘राधा’ को प्रमोट करने के लिए इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची थी।  यह एपिसोड वाकई में देखने के लिए निश्चित रूप से एक में से है, क्योंकि ध्वनि के साथ इंडियन आइडल जज नेहा कक्कर ने अपने ब्लॉकबस्टर ट्रैक ‘दिलबर’ का एक शानदार प्रदर्शन स्टेज पर किया।

दिलचस्प बात यह है कि नेहा कक्कर और ध्वनि भानुशाली द्वारा गाया गया दिलबर पहला भारतीय गाना है, जिसने टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर 1 बिलियन व्यूअरशिप का आंकड़ा पार किया है।  जब दोनो कलाकारों की मुलाकात हुई और गाने की सफलता पर चर्चा हुई, तो उन्होंने पहली बार ‘दिलबर’ के लाइव प्रदर्शन का फैसला किया और मंच पर आग लगा दी!

दर्शकों, प्रतियोगियों और जजेस सभी के इस लाइव परफॉर्मेंस को देख कर होश उड़ गए, जब नेहा कक्कर और ध्वनि भानुशाली, जिनके पास उनके क्रेडिट के अनगिनत ब्लॉकबस्टर्स हैं, ने उन्हें अपने इस अप्रत्याशित लाइव सेशन के साथ सरप्राइज़ करने का फैसला किया।  दोनों गायकों में एक दूसरे के लिए काफी सम्मान है, इसलिए उन्हें अपने हिट ट्रैक पर एक साथ लाइव देखना निश्चित रूप से सभी के लिए एक वास्तविक ट्रीट है।

जरूर देखें कैसे नेहा कक्कर और ध्वनि भानुशाली ने इंडियन आइडल के इस हफ्ते के एपिसोड में आग लगा दी, इस रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में , केवल सोनी टीवी पर।

लीवर से जहरीले पदार्थों को निकाल पोषण प्रदान करता है यह चमत्कारी जूस