देवोलीना भट्टाचार्य ने गगन गबरू को किया एक्सपोज़, शेयर किया दिव्या भटनागर के चैट

टेलीविजन एक्ट्रेस दिव्या भटनागर जो अभी हाल ही में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चलीं गई, उनकी दोस्त एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य अब उनके लिए न्याय की लड़ाई लड़ रहीं हैं। सिर्फ देवोलीना ही नहीं बल्कि टेलीविजन के कई और सितारे भी देवोलीना को सपोर्ट करने उतरे हैं।

दिव्या के मौत के तुंरत बाद ही देवोलीना ने एक वीडियो शेयर कर दिव्या के पति गगन गबरू को एक्सपोज़ करने की धमकी दी थी, और अब देवोलीना ने दिव्या के कुछ व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम चैट शेयर किए हैं, जिसमें दिव्या ने गगन के बारे में कई बातें बताई हैं, जिसे पढ़कर यकीनन आप भी शॉक हो जाएंगे।

साथ ही देवोलीना ने कई चोट के फोटोज़ भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि दिव्या को उनके पति गगन गबरू ने कितनी बुरी तरह से पीटा है। देवोलीना ने जो चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किएं है उसमें दिव्या ने खुद अपनी दोस्त से एक-एक बात गगन के बारे में बताई हैं।

दिव्या ने बताया है कि किस तरह गगन ने उसका इस्तेमाल किया, और दिव्या से शादी करने की मेन वजह थी नेम और फेम पाना। दिव्या ने यह भी खुलासा किया है कि गगन, दिव्या को धमकियाँ भी देता था कि वो उनकी मम्मी और भाई को मार देगा, जिस कारण दिव्या सबकुछ चुपचाप सहती रहीं।

देवोलीना ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बहुत से खुलासे किएं है, और साथ ही गगन को धमकियाँ भी दी है कि उनके पास सारे प्रूफ है और वो गगन को सजा दिला कर रहेगी। देवो की इस लड़ाई में कई और सितारे भी साथ आ गएं है।

गगन गबरू ने देवोलीना द्वारा लगाएं गएं आरोपों को झूठ बताते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि देवोलीना ये सब फेम पाने के लिए कर रहीं हैं। उन्होंने दिव्या के कुछ वीडियोज़ भी शेयर किएं है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, “ये थी मेरी दिव्या, जिसके लिए कुछ लोग बोल रहे हैं कि मैंने इससे जबरदस्ती शादी की, मेंटली टॉर्चर करा, जिसकों मैंने कमरे में बंद रखा, गालियां दी, मारा-पीटा, और शादी के बाद नौकरानी बना कर रखा।”