दोबारा माता-पिता बने कपिल शर्मा और गिन्नी

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने करियर के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े स्पेशल मुमेंट्स को अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर करते हैं। वहीं कपिल ने आज ट्विटर के जरिए दोबारा पिता बनने की खुशखबरी फैंस और फोलोअर्स के साथ की। कपिल और गिन्नी बड़ी बेटी अनायरा का जन्मदिन हाल ही में सेलिब्रेट करते नजर आए थे। कपिल के घर अब बेटे ने जन्म लिया है जिसकी जानकारी कपिल आज देते दिखे।

कपिल ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा,’ नमस्कार, आज सुबह ही हमारे बेटे ने जन्म लिया हम अपने बेटे के जन्म लेने पर बहुत खुश हैं.. भगवान की कृपा से मां और बच्चा दोनों स्वास्थ्य हैं। शुक्रिया ,ढे़र सारा प्यार और दुआओं के लिए..आप सभी को बहुत सारा प्यार.. कपिल और गिन्नी..’

इस तरस के पोस्ट के साथ कपिल ने अपनी खुशी जाहिर की और वहीं कई टेलीविजन सेलिब्रिटीज और कपिल के खास दोस्त उन्हें बधाईयां देते दिखे। हालांकि अब तक बेटे की कोई तस्वीर शेयर नहीं की गई।

बता दें कि, कपिल शर्मा अब टेलीविजन चैनल के बाद जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर भी नजर आनेवाले हैं। हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टा अकाउंट और ट्विटर हैंडल के जरिए एक स्पेशल न्यूज और शुभ समाचार को शेयर किया। जंहा वह अपनी अंग्रेजी में फिर गड़बड़ी करते दिखे और यहीं गड़बड़ी कपिल के नेटफ्लिक्स के नए प्रोजेक्ट का प्रमोशन करती दिखी है।

कपिल अंग्रेजी में यह शुभ समाचार देने की कोशिश में थे पर उनसे बना नहीं और कपिल हिन्दी में ही कह गए कि वह जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आएंगे। अपने इंस्टा अकाउंट और ट्विटर हैंडल पर नेटफ्लिक्स के प्रोमो विडियो को कपिल ने शेयर किया।

साथ ही नेटफ्लिक्स से जुड़े प्रोजेक्ट की जानकारी कपिल आगे देते नजर आएंगे। इस प्रोमो विडियो को शेयर कर कपिल ने कैप्शन में लिखा,’ यह एक शुभ समाचार हैं… अफवाहों पर भरोसा ना करे मुझ पर विश्वास रखे… मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं!!’ इस तरह के प्रोमो विडियो के साथ कपिल ने नेटफ्लिक्स पर नजर आने की जानकारी दी।

बता दें कि, कपिल जल्द ही किसी वेब सिरीज में नजर आने वाले हैं हालांकि उसकी अभी तक कोई अधिक जानकारी नहीं दी गई है और कपिल उसकी तैयारी में भी जुटे हैं अब देखना होगा कि‌ कपिल नेटफ्लिक्स के किस शो का हिस्सा बनते हैं या कपिल किस तरह से अपने टैलेंट को नेटफ्लिक्स के साथ शेयर करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: इनको रिक्वेस्ट करने के लिए रखा हुआ है