दो दोस्तों का एक विवाहित महिला से अवैध संबंध था, फिर हुआ ये…

गुजरात के सूरत शहर के तलंगपुर में युवक की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। वहां दो दिन पहले एक युवक की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस ने अब दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक आरोपी मृतक का ही दोस्त था।

इन दोनों दोस्तों का एक विवाहित महिला से अवैध संबंध था और हत्या का आरोपी महिला को भगाकर अपने साथ मुंबई ले जाना चाहता था, लेकिन इस सबके बीच दोस्त बाधा बन रहा था। लेकिन इसका सब्र वह ज्यादा दिन नहीं रख पाया और एक  अन्य साथी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी।

मृतक प्रदीप (26) और आरोपी अभय (24) के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। आरोपी अभय का प्रदीप से कहना था कि महिला उसे ज्यादा प्यार करती है और उसके साथ भाग जाने के लिए तैयार है। वहीं, प्रदीप का मानना था कि उक्त महिला ने पहले उससे प्यार किया था और इसी बात पर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि प्रदीप से भी रिलेशन होने के चलते वह महिला मेरे साथ भागने को तैयार नहीं होती इसीलिए उसने सोचा कि क्यों न प्रदीप को ही रास्ते से हटा दिया जाए। आरोपी अभय ने अपने और दोस्त की मदद प्रदीप को एक सूनसान जगह बुलाया और पत्थर से सर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

घटना की बाद जब प्रदीप के शव की शिनाख्त हुई तो पुलिस को तो पता चला कि मृतक और उसके दोस्त अभय के एक ही महिला से अवैध संबंध थे। इसके बाद पुलिस ने अभय को हिरासत में ले लिया। वहीं, हिरासत में लिए जाने के बाद अभय ने अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया।