द गर्ल ऑन द ट्रेन के ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली अपकमिंग फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” का ट्रेलर बीते बुद्धवार को जारी किया गया। ट्रेलर में फिल्म की कहानी से लेकर संस्पेंस, मिस्ट्री और यहाँ तक कि सभी एक्टर्स की एक्टिंग की भी खूब तारीफ की जा रहीं हैं।

आपको बता दे कि परिणीति के लिए भी यह फिल्म बहुत ही खास है, क्योंकि परिणीति ने अपने करियर में पहली बार इस तरह का किरदार निभाया है। फिलहाल ट्रेलर में उनकी कमाल की एक्टिंग देखकर लग रहा है कि वे दर्शकों की इच्छाओं पर खरी-उतरती नजर आ रहीं हैं।

ट्रेलर को बहुत ही अच्छी प्रतिक्रिया मिल रहीं हैं और अब दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। फैंस और दर्शकों से ट्रेलर को मिल रहें प्यार के लिए परिणीति ने सभी को धन्यवाद किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन से अपनी एक फोटो शेयर की।

फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “मैं तब, जब ट्रेलर को मिल रहें रिस्पांस को देखती हूं। (कल से मैनें अपना फोन चार बार चार्ज किया है) हमारी पूरी टीम की तरफ से धन्यवाद। हमारा दिल आप लोगों के प्यार से भरा हुआ है।”

फोटो की बात करें तो उसमें परिणीति बाथरूम में बैठकर रोते नजर आ रहीं हैं। यानि कि एक तरह से वो कहना चाह रहीं है कि दर्शकों से मिल रहें प्यार को देखकर वे थोड़ी भावुक हो गई है। इस फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी अहम किरदारों में है।

“द गर्ल ऑन द ट्रेन” की कहानी मीरा कपूर (परिणीति चोपड़ा) नाम की एक लड़की के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। यह फिल्म इसी नाम से आई हॉलीवुड फ़िल्म का हिन्दी रीमेक है, इसकी कहानी इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की 2015 बेस्टसेलर किताब पर आधारित है। फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

शून्यासन करती दिखी श्रद्धा कपूर