Breaking News
Home / खेल / द फर्स्ट ग्रुप ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर को बनाया अपना नया एंबेसडर

द फर्स्ट ग्रुप ने भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सुनील गावस्कर को बनाया अपना नया एंबेसडर

भारतीय क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर नए अंतरराष्ट्रीय स्पोर्ट्स स्टार हैं जो दुबई प्रमुख प्रॉपर्टी डेवलपर कंपनी द फर्स्ट ग्रुप का प्रचार करेंगे।


क्रिकेट के इतिहास में सबसे शानदार सलामी बल्लेबाज के तौर पर लोकप्रिय इस बल्लेबाज भारत के लिए द फर्स्ट ग्रुप के एंबेसडर के तौर पर नामित किया गया है।

दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के बीच ”सनी” नाम से लोकप्रिय विश्व रिकॉर्ड तोड़ने वाले इस बल्लेबाज ने 70 और 80 के दशक में अपना कमाल दिखाया, आखिरकार वह पहले ऐसे क्रिकेटर बने जिन्होंने टेस्ट मैचों में 10,000 रन और 30 शतक बनाए।

दिसंबर, 2005 में सचिन तेंदुलकर द्वारा तोड़े जाने तक 34 टेस्ट शतकों का उनका रिकॉर्ड करीब दो दशकों तक बना रहा। इसके अलावा दुनिया के कुछ सबसे खतरनाक गेंदबाजों, तेज गेंदबाजी और हुकिंग के खिलाफ उनकी शानदार तकनीक की वजह से भी उन्हें पसंद किया जाता है।

इस जाने माने क्रिकेटर को भारतीय नागरिक सम्मान पद्म भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है और 2012 में भारत में क्रिकेट के लिए उन्हें कर्नल सीके नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया।

द फर्स्ट ग्रुप के संयुक्त चेयरमैन डैनी लुबर्ट ने कहा, ”सनी भारत के खेल के सच्चे हीरो में अकेले नहीं हैं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों के बीच उनका काफी सम्मान है।”

”सनी का भारत में हमारा ब्रांड एंबेसडर के तौर पर काम करना और द फर्स्ट ग्रुप टीम का हिस्सा बनना हमारे लिए सम्मान की बात है जहां उनका हाई प्रोफाइल इस उभरते हुए बाजार में संभावित निवेशकों के बीच हमारे संदेश का प्रसार करने में मदद मिलेगी।”


दुबई लैंड डिपार्टमेंट द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 2016 की पहली छमाही में दुबई के प्रॉपर्टी बाजार में निवेश करने वालों में भारतीय दूसरे स्थान पर थे, जिन्होंने 1.9 अरब डॉलर का निवेश किया था। वर्ष के पहले छह महीनों में सिर्फ एमिरेटिस ने ही दुबई रियल एस्टेट में 4,543 निवेशों में 3.9 अरब डॉलर निवेश किया है।

6 सितंबर को भारत के लिए द फर्स्ट ग्रुप के आधिकारिक एंबेसडर बनाए गए गावस्कर कंपनी के सबसे बेहतरीन प्रोजेक्ट्स में से एक द वन एट जुमेरियाह विलेज ट्रायंगल में निवेश कर रहे हैं।

द वन एट जुमेरियाह विलेज ट्रायंगल एक अत्यधिक स्टाइलिश, 599 कमरों का होटल है जो नई दुबई के बीचोबीच स्थित है। द वन एट जेवीटी, ग्रुप की इस शानदार और उभरते हुए इलाके में पहली प्रॉपर्टी है जो खास तौर पर दुबई वल्र्ड एक्सपो 2020 साइट के पास स्थित है और जो दुनिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट अल मोकतम इंटरनेशनल बनने के लिए तैयार है। सम्मानित इंटरनेशनल आॅपरेटर मिलेनियम एंड कॉपथ्रोन होटल्स द्वारा प्रबंधित द वन एट जेवीटी की शानदार स्थान, बेहतरीन सुविधाएं और उच्च गुणवत्तायुक्त सेवा मानक इसकी सफलता की गारंटी हैं।

ग्रुप का एक एंबेसडर बनकर गावस्कर प्रॉपर्टी डेवलपमेंट फर्म का प्रमुख वैश्विक बाजारों में प्रतिनिधित्व करने वाली खेल की दुनिया की हस्तियों का हिस्सा बन गए।

इनमें फुटबॉल दिग्गज इंग्लैंड के माइकल ओवेन, लिवरपूल और रियल मैडिड के रियाद अल नसर, एफसी स्टाइकर माजेद अब्दुल्ला, सेवानिवृत्त नाइजीरियन स्टाइकर नेवानको कानू और यूक्रेन के इंटरनेशनल फुटबॉल स्टार एंडरी स्वेशेनको के साथ रूसी टेनिस स्टार स्वेतलाना कुजनेत्सोवा और दक्षिण अफ्रीकी रग्बी स्टार ब्रयान हबाना शामिल हैं।

गावस्कर द फर्स्ट ग्रुप में शामिल होने वाले पहले क्रिकेटर हैं, उन्होंने कहा कि ब्रांड एंबेसडरों की प्रतिष्ठित टीम का एक हिस्सा बनना उनके लिए खुशी का मौका है।

उन्होंने कहा, ”दुनिया की सबसे पेशेवर और उभरते हुए प्रॉपर्टी डेवलपरों के बीच शामिल होकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं और भारत में ग्रुप का प्रचार करने की कोशिश करूंगा।”

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *