नीतू सिंह के दोबारा फिल्मों में काम करने पर अनुपम खेर ने क्या कहा?

ऋषि कपूर के चले जाने के बाद अब नीतू सिंह दोबारा फिल्मों में काम करने की शुरुआत करने जा रहीं हैं। ऐसे में कई साथी कलाकार और सेलिब्रिटीज उनका हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने नीतू का हौसला बढ़ाया था वहीं अब अनुपम खेर भी नीतू का हौसला बढ़ाते हुए नजर आएं, अनुपम खेर ने अपनी और ऋषि एंव नीतू के साथ खिंचवाई पुराई तस्वीरों को शेयर किया साथ ही कैप्शन में ऋषि जी को भी याद किया।

दरअसल कल ही अनुपम खेर ने नीतू से चंडीगढ़ में मुलाकात की थी और बिना ऋषि जी के नीतू सिंह से मुलाकात करने के बाद अनुपम को कई पुरानी यादें याद आ गई। जंहा वह ऋषि जी और नीतू से मिला करते थे और ढेंर सारी बातों के साथ अपना समय बिताते थे। ऐसे ही यादों को याद कर अनुपम ने तीन तस्वीरों को शेयर किया जिसमें अनुपम, ऋषि और नीतू नजर आ रहें हैं।

अनुपम ने इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ प्यारी नीतू … कल रात बिना ऋषि जी के आपसे चंडीगढ़ में मुलाकात करने के बाद मुझे कई पुरानी यादें याद आ गई जो हमने साथ में न्यू यॉर्क में बिताया था…हमारे आंसूओं ने फिर से उसी दोस्ती को और मजबूत कर दिया । और यह तस्वीरें ही बताती हैं कि चिंटू जी अपने जिंदगी के फलसफे में कितने बड़े थे। मैं बहुत खुश हूं कि आप फिल्मों में काम कर रहीं हैं..और इस तरह से आप उन्हें सबसे अधिक खुश कर रहीं हैं। हम आपके दोस्त हमेशा आपके साथ रहेंगे। जिंदगी में कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो पाॅस बटन की तरह होते हैं जंहा आप उन्हें छोड़ जाते हैं वह वहीं से शुरू होते हैं।….प्यार और प्रार्थनाएं।
कुछ इस तरह से अनुपम खेर ने नीतू सिंह को दोबारा काम शुरू के लिए शुभकामनाएं दी साथ ही ऋषि जी को याद किया।

धर्मा प्रोडक्शन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो..’ की शूटिंग चंडीगढ़ शुरू कर दी गई है और फिल्म में अनिल कपूर एंव नीतू सिंह भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह वरूण धवन और कियारा अडवाणी की साथ में लीड रोल में नजर आनेवाली पहली फिल्म होगी। इसके पहले दोनों कलंक फिल्म के गाने में साथ नजर आए थें। फिल्म को डायरेक्ट राज मेहता कर रहें हैं। नीतू कपूर पूरे 7 साल बाद सेट पर लौटी हैं। और शूटिंग की तैयारी शुरू करने जा रहीं हैं। इसके पहले नीतू ‘बेशरम’ फिल्म में रणबीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ नजर आई थी।

यह भी पढ़ें:

फिल्म “धाकड़” के लिए कंगना रनौत ने शुरू किया रिहर्सल

रिलीज हुआ सुष्मिता सेन की बेटी रिनी की पहली शॉर्ट फिल्म का ट्रेलर