न्यूजीलैंड पुलिस के बॉलीवुड डांस परफॉर्मेंस को माधुरी दिक्षित ने किया शेयर

माधुरी दिक्षित आज अपने इंस्टा स्टोरी पर एक बेहतरीन विडियो को शेयर करती नजर आई। जंहा बॉलीवुड गाने पर न्यूजीलैंड पुलिस डांस करते हुए नजर आ रहीं हैं। इस विडियो को शेयर कर माधुरी बहुत खुश नजर आई और इस विडियो को शेयर कर कैप्शन के जरिए माधुरी ने अपनी खुशी जाहिर की।

माधुरी द्वारा शेयर किए गए विडियो की बात करें तो, विडियो में न्यूजीलैंड की पुलिस सिद्धार्थ और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बार-बार देखो’ के फेमस गाने ‘काला चश्मा’ पर डांस करते नजर आए। इसी के साथ वह गाने के सेम स्टैप्स को भी फोलो करते दिखे। इस विडियो में महिला और पुरुष पुलिस आॅफिसर के साथ-साथ छोटे बच्चे भी नाचते दिखे और इस विडियो को दर्शकों ने अपने फोन पर रिकॉर्ड किया।

इसी विडियो को न्यूज में भी कवरेज दी गई और इसी न्यूज को माधुरी ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और लिखा,’ इस विडियो ने मेरे चेहरे पर बहुत बड़ी स्माईल लाई…डांस,आर्ट और कल्चर इसी बेहतरीन तरीके से सभी को एक साथ लाते हैं..’ माधुरी ने इस तरीके से अपनी खुशी जाहिर की और विडियो को शेयर किया।

माधुरी हाल ही में अपने परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेट करती नजर आई थी। इसी के साथ अपने यूट्यूब चैनल पर माधुरी हसबैंड डॉ नैने के साथ पोहा बनातीं नजर आई।और उसी विडियो को माधुरी ने अपने चैनल पर अपलोड किया। जंहा वह पोहा की रेसिपी शेयर करने के साथ-साथ डॉ नैने के साथ बनाए पोहे का मजा उठाती नजर आई