परिणीति चोपड़ा ने फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” के लिए इस वजह की थी हां!

परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “द गर्ल ऑन द ट्रेन” को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। ट्रेलर में उनके जबरदस्त एक्टिंग की खूब तारीफ की जा रहीं हैं। फिल्म का टीज़र और ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और दोनों को ही दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

टीज़र और ट्रेलर जारी करने के बाद मेकर्स ने आज फर्स्ट सॉन्ग “छल गया छल्ला” जारी कर दिया है। गाने में परिणीति के एक्सप्रेशन और उनके अंदाज की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गाने को परिणीति ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

गाना शेयर करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने हां क्यों की थी। परिणीति ने कैप्शन में लिखा, “बतौर एक्टर मुझे लगता है कि मैनें ये फिल्म खासतौर पर इस गाने के लिए की। दो दिनों तक ऑखो में आंसू लेकर, इसके शूट के बाद मुझे एक दिन के लिए ऑफ चाहिए था। मैं बहुत ही थकी हुईं थी, लेकिन बहुत खुश थी।”

इसके साथ ही उन्होंने अपने डायरेक्टर रिभु का धन्यवाद भी किया। हम आपको बता दे कि इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है। म्यूजिक सनी इंदर ने कंपोज किए हैं। जबकि लिरिक्स कुमार ने लिखें हैं।

इस फिल्म में परिणीति के अलावा अदिति राव हैदरी, अविनाश त्रिपाठी और कीर्ति कुल्हारी मुख्य किरदारों में है। फिल्म में परिणीति मीरा कपूर का किरदार निभा रहीं हैं, और वो एक ऐसे अवतार में नज़र आने वाली है जिसमें उन्हें आपने पहले कभी नहीं देखा है।

फिल्म को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है। जबकि इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है। फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

चेक आउट द सॉन्ग: