पायल घोष ने कहा – अनुराग कश्यप ट्विटर पर और रियल जिंदगी में अलग इंसान हैं

मुंबई में कल शाम ‘श्री नारी सम्मान 2021′ समारोह का आयोजन किया गया। जिसके तहत फिल्म और टेलीविजन जगत की महिलाओं को सम्मानित किया गया। साथ ही साथ महिलाओं को प्रोत्साहित करते हुए उन्हें अवॉर्ड दिया गया। इस समारोह में पायल घोष, शर्लिन चोपड़ा भी शामिल रहीं। इसी दौरान सम्मान के लिए दोनों ने सभी का धन्यवाद किया और न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान अपनी बात को शेयर किया।

एक्ट्रेस और मॉडल पायल घोष ने इस सम्मान के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए कहा,’ बहुत सारे एनजीओ महिलाओं के लिए काम कर रहे हैं। जेंडर इक्वालिटी की बात बहुत जरूरी है। एक ही जॉब कर रही महिलाओं को मेल डोमिनेटिंग सोसायटी में बराबर के पैसे नही मिलते.. बॉलीवुड इंडस्ट्री के अलावा बिजनेस क्षेत्र का भी यही हाल है..यह समझना बहुत जरूरी है कि सिर्फ बातों में ही नहीं अपने कामों में भी बदलाव लाना है..’

इसी के साथ-साथ पायल ने अनुराग कश्यप पर लगाए आरोप की बात करते हुए कहा,’ अनुराग कश्यप एक ऐसे इंसान हैं जो दुनिया को सीख देते है पर खुद वहीं गलती करते हैं। बस दूसरो के बारे में गलत कहते हैं पर खुद की गलती नहीं मानते। उनकी बातें ट्विटर पर अलग और रियल लाइफ में अलग है .. पुलिस अभी तक इन्वेस्टिगेशन कर रही है, मुझे बस धीरज रखने के लिए कहा गया है।’ पायल ने ओटीटी प्लेटफार्म के सेंसरशिप पर कहा,’ इंडस्ट्री का काम युवा पीढ़ी को सही राह दिखाना भी है.. इसलिए यह जरूरी है और मैं अच्छे काम की तलाश में ही हूं!

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: जब संता ने अपनी पत्नी की खूबसूरती के बारे में कहा..