पार्टी में नजर आई जैकलीन फर्नाडीज, कृति सेनन, नुसरत भरूचा और वाणी कपूर

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा जो बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए अधिकतर कपड़े डिजाइन करते नजर आए हैं। उन्होंने कल रात अपने घर स्पेशल बॉन्ड शेयर कर रहे बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के साथ नए साल के स्वागत का सेलिब्रेशन किया।

मनीष के इस हाउस पार्टी में कार्तिक आर्यन भी ज्वाइंन होते दिखे। और पार्टी में मौजूद सभी सेलिब्रिटीज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कल रात के पार्टी की तस्वीरों को भी शेयर किया।

मनीष मल्होत्रा के इस हाउस पार्टी में जैकलीन फर्नाडीज, कृति सेनन, नुसरत भरूचा और वाणी कपूर जैसी एक्ट्रेसेस मौजूद रहीं वहीं जान्हवी कपूर अपनी बहन खुशी के साथ इस पार्टी का हिस्सा बनती नजर आई। और इन सभी एक्ट्रेसेस को मनीष ने फैब्युलस और अमेजिंग बताया और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी।

मनीष ने एक्ट्रेसेस के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा,’ साल 2021 का स्वागत इन फैब्युलस और अमेजिंग लड़कियों के साथ ।’ वहीं जैकलीन भी मनीष के इस पोस्ट को लाइक करती नजर आई और इस पार्टी का हिस्सा होने की खुशी जाहिर की। वहीं सभी ने  अपने इंस्टा स्टोरी पर कल रात को शेयर किए बॉन्ड और पार्टी टाइम की तस्वीरों को शेयर किया।

वहीं बता दें कि, इस साल यह सभी एक्ट्रेसेस कोवीड के दौरान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग करती भी नजर आई थी। जंहा जैकलीन फर्नाडीज हिमाचल प्रदेश में फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग करती दिखी तो वहीं कृति सेनन और वाणी कपूर चंडीगढ़ में अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग करती नजर आई। वहीं नुसरत भरूचा ने हाल ही में मध्य प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छोरी’ की शूटिंग पूरी की।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में कोरोना मरीज और नर्स ने बनाएं संबंध, दोनो गिरफ्तार