फिल्म “धाकड़” के लिए कंगना रनौत ने शुरू किया रिहर्सल

बॉलीवुड की क्वीन कहलाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत जल्द ही एक के बाद एक फिल्मों में नजर आने वाली है। उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी है और साथ ही अपनी एक्शन फ़िल्म “धाकड़” के लिए ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है।

ट्रेनिंग शुरू करने की जानकारी कंगना रनौत ने अपनी सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्रेनिंग करने के समय की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, “मल्टीटास्क करना पसंद नहीं है, लेकिन ऐसे समय में किसी को उन दिनों में शुरुआत में वापस जाने की जरूरत होती है, जैसे मैंने एक घोड़े की तरह काम किया था, इसलिए थलाइवी को फिल्माने के साथ ही मैंने ” धाकड़ ” के लिए जेसन एनजी के साथ एक्शन रिहर्सल शुरू कर दी।”

आपको बता दे कि कंगना की “धाकड़” एक एक्शन फ़िल्म है जिसमें कंगना जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगी। इस फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। साथ ही कंगना रनौत इस समय अपनी फिल्म “थलाइवी” की शूटिंग भी कर रहीं हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन एएल विजय कर रहे हैं।

“थलाइवी” को विष्णु वर्धन इडुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ होगी। इसके अलावा कंगना रनौत सर्वेश मेवाड़ा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म “तेजस” में भी लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह फाइटर पायलट की भूमिका में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

“सत्यमेव जयते 2” के सेट पर दिव्या खोसला कुमार ने सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

2021 की ईद पर सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म “राधे”