फिल्म ‘रश्मि राॅकेट’: आखरी शेडूल को भुज में शूट करेंगी तापसी पन्नू

तापसी पन्नू ने अपनी फिल्मो और रोल्स की चॉइस से बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बना ली है। आज वह एक बेहतरीन अदाकारा माना जाती है और उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। अभी हाल ही में हमने देखा की वह एक साथ बैक टू बैक दो फिल्मो ‘रश्मि राकेट’ और ‘लूप लपेटा’ के लिए शूट कर रही है। और अब वह रश्मि राकेट के आखरी शेडूल को शूट करने के लिए भुज पहुचेंगी।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अगला स्टॉप… #आखरी शेडूल #रश्मि राकेट।” इस फोटो में आप देख सकते है तापसी ने एक टी शर्ट पहनी है जिसमे लिखा है ‘भुज’ .मतलब अब वह भुज में फिल्म को ख़त्म करेंगी।

तापसी ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। इस रोल के लिए उन्होंने बहुत स्ट्रिक्ट ट्रेनिंग रेजीम फॉलो किया जिसकी झलकियां उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की। रश्मि राकेट एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे आकाश खुराना डायरेक्ट कर रहे है और इसे रोनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया प्रोडूस कर रहे है। फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी।

लूप लपेटा जर्मन हिट फिल्म ‘रन लोला रन’ का इंडियन रीमेक है। इसकी कहानी एक ऐसे औरत की है जिसको 20 मिनट में 100000 डुस्चमार्क्स कलेक्ट करने होते है अपने बॉयफ्रेंड की जान बचाने के लिए। फिल्म में उनके साथ ताहिर राज भसीन नजर आने वाले हैं।

तापसी को आप जल्द ही विनिल मैथयू की फिल्म हसीन दिलरुबा में देखेंगे जो एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। फिल्म को आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा ने प्रोडूस किया है और फिल्म में उनके साथ विक्रांत मस्सी और हर्षवर्धन राणे नजर आने वाले हैं।
इसके साथ तापसी एक तमिल फिल्म में भी नजर आएँगी। इसको दीपक सुंदरराजन डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

नेहा पेंडसे ने बताई ‘भाभी जी घर पर है’ शो से जुड़ने की वजह!