‘बधाई दो’ के लिए शारीरिक बदलाव से गुजरे राजकुमार राव

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव को फॉलो करने वाले सभी लोग हाल ही में अभिनेता के नए बीफ-अप लुक को लेकर आश्चर्यचकित थे। यह किसी आश्चर्य से कम नहीं था क्योंकि फैंस ने बहुमुखी अभिनेता को इस तरह के अवतार में पहले कभी नहीं देखा था!

ये अभिनेता एक शारीरिक परिवर्तन के दौर से गुजर रहा है, क्योंकि उन्होंने जंगली पिक्चर्स की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बधाई दो’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए उस पर काम शुरू कर दिया है, जिसमें भूमि पेडनेकर भी पीटी टीचर के रूप में दिखाई देंगी।

यह पता चला है कि महिला पुलिस थाने में एक कठिन पुलिस वाले के रूप में ढलने के लिए राजकुमार पिछले कुछ महीनों से कठोर प्रशिक्षण ले रहे हैं, क्योंकि फिल्म अगले साल जनवरी में फर्श पर जाने के लिए तैयार है। सूत्रों का कहना है कि अभिनेता वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए एक सख्त आहार और व्यायाम शासन का पालन कर रहा है। बल्क-अप बॉडी पर काम करने के अलावा, अभिनेता अपने चरित्र के लिए मूंछें और एक अलग हेयर स्टाइल भी बनाएंगे, जो इसे उनकी पिछली भूमिकाओं से पूरी तरह से अलग बना देगा।

बधाई दो के लिए अपने शारीरिक परिवर्तन पर अधिक प्रकाश डालते हुए, अभिनेता ने सूचित किया, “बधाई दो वास्तव में मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं एक बहुत ही सख्त शासन पर काम कर रहा हूं और एक प्राकृतिक और जैविक आहार का पालन कर रहा हूं जिसमें फल, जई, क्विनोआ और सत्तू शामिल है और नियमित रूप से बहुत सारे शाकाहारी हैं। लॉकडाउन के दौरान भी, जब जिम की पहुंच प्रतिबंधित थी, मैं रोजाना घरेलू कसरत कर रहा हूं और इस पूरी प्रक्रिया में जीवन बदल रहा है। ”

दो बैक-टू-बैक दो सफल फिल्मों – ’लूडो’ और छलांग की प्रशंसा और सफलता पर सवारी करते हुए, राजकुमार को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म द व्हाइट टाइगर में प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए भी देखा जाएगा।

उनकी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म, बधाई हो, के दो साल बाद, जंगली पिक्चर्स बधाई दो के साथ फिल्म की सफलता को अगले स्तर तक ले जाने के लिए तैयार हैं। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित और अक्षत घिल्डियाल और सुमन आदिकारी द्वारा लिखित, इसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर शामिल हैं जो पहली बार स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देंगे।