बम्बई में का बा: मनोज बाजपाई के गाने को मिले 2.3 मिलियन हिट्स

मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा की जोड़ी ने अभी हाल ही में 26 साल बाद वापसी की है एक भोजपुरी गाने ‘बम्बई में का बा ‘ के साथ। इस गाने को ऑडियंस का काफी प्यार मिल रहा है की दो दिन पहले रिलीज़ हुए इस गाने को अब तक 2.3 मिलियन हिट्स मिल चुके हैं।

यह गाना मुंबई में आये उन करोड़ो माइग्रेंट वर्कर्स की गथा सुनाता है जो अपने घर को छोड़कर इस सपनो की नगरी में आते है यहाँ अपना जीवन बसाने। इस गाने को मनोज बाजपाई ने खुद रैप किया है और इसको अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। गाने को टी सीरीज ने प्रोडूस किया हैं।

गाने के बोल डॉक्टर सागर ने लिखे है और उनका इंग्लिश ट्रांसलेशन संकर्षण ठाकुर ने किया है। गाने का म्यूजिक अनुराग सैकिआ ने दिया है। कल जब गाने ने 1 मिलियन व्यूज  पूरे किये थे तो मनोज बाजपाई ने अपने सभी फैंस का धन्यवाद किया था एक पोस्ट के जरिये।

26 साल पहले अनुभव सिन्हा ने मनोज बाजपाई को एक टीवी सीरियल शिकस्त के लिए डायरेक्ट किया था। पिछले महीने दोनों ने अपने फैंस के साथ यह खबर शेयर की थी कि जल्दी ही वे दोनों अपने फैंस के लिए कुछ ख़ास लेकर आ रहे है और इसके बाद से फैंस उनके इस प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे थे। मानना पड़ेगा, यह इंतजार काफी मजेदार साबित हुआ है।

वर्कफ़्रंट पर, मनोज को आखरी बार नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘Mrs. सीरियल किलर’ में देखा गया था जिसे शिरीष कुंदेर ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद वह कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी ‘ में नजर आने वाले है जिसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म को शरीक पटेल और सुभाष चंद्र ने ज़ी स्टूडियोज और एस्सेल विशन प्रोडक्शंस के तहत प्रोडूस किया है। फिल्म में मनोज के साथ साथ फातिमा सना शैख़ और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले है , वही अनु कपूर और सुप्रिया पिलगाओंकर सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे।

Loading...