बिग बॉस में दोबारा एंट्री को लेकर क्या कहा हिंदुस्तानी भाऊ ने?

हिंदुस्तानी भाऊ का नया गाना ‘लव इंजेक्शन’यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। देखते ही देखते कुछ ही मिनटों में भाऊ के फैंस ने अपना प्यार दिखा दिया और गाने को पसंद किया। गानें में भाऊ के साथ ईशा खान भी अलग ही अंदाज में नजर आई। म्यूजिक वीडियो को द बकेटलिस्ट फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। एक्टर एंव प्रोड्यूसर शोएब ढेबर और गजला शेख खान ने प्रोड्यूस किया है।

वहीं अब गाने की सक्सेस पार्टी को मनाया जा रहा है जंहा गाने से जुड़े कई कलाकार मौजूद रहे वहीं भाऊ ने बिग बॉस के अपने साथी खेसारी लाल को भी बुलाया। खेसारी भी इस गाने की तारीफ करते नजर आए। वहीं हिंदुस्तानी भाऊ ने न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान गाने के पीछे की मेहनत और बिग बॉस में अपनी एंट्री पर अपनी बात रखी।

न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत के दौरान हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने गाने के पीछे की मेहनत के बारे में बताते हुए कहा,’श्वेता जैसे कोरियोग्राफर ने मुझे इस गाने के लिए बेहतरीन डांस सिखाया उन्हें भी बहुत बहुत शुभकामनाएं। मेरे डिजाइनर कपड़ों के लिए भी मैं इन सभी को हमेशा प्रोत्साहित करता हूं। अगर यह सब साथ ना देते तो मैं इस गाने में अपनी बेहतरीन परफोर्मेंस ना दे पाता।’

वहीं बिग बॉस के बारे में अपनी बात रखते हुए भाऊ ने कहा,’ मैं बिग बॉस में अब बिल्कुल नहीं जाना चाहूंगा। वहां रहते हुए मुझे खेसारी लाल का एक गाना याद आता है जो वह रोज वंहा गाया करते थे ‘हर कदम पर यंहा कोई कातिल है’ । मैं बाहर रहकर ही मस्त हूं।’

किसान आंदोलन पर भी भाऊ ने अपनी बात रखी और कहा, ‘किसान को इंसाफ मिलना चाहिए। आंदलन किसी सेलिब्रिटीज के वजह से खराब नहीं होना चाहिए। सरकार को किसान का सपोर्ट करना चाहिए। किसान के लिए मैं हमेशा आगे आऊंगा।’ वहीं इस गाने के विडियो सॉन्ग में समर कौर और स्टार बॉय लोक ने अपनी आवाज दी है।इसके लिरिक्स स्टार बॉय ने ही लिखा हैं। गाने को डायरेक्टर फैजल मिया फोटूवाले ने किया है। हिंदुस्तानी भाऊ और ईशा खान दोनों के जबरदस्त डांस और जुगलबंदी ने विडियो को और भी बेहतरीन बनया हैं।