बीएमसी द्वारा कंगना रनौत का ऑफिस तोड़े जाने पर क्या बोले अनुपम खेर?

कंगना के प्रोडक्शन ऑफिस “मणिकर्णिका फिल्म्स” को बीएमसी ने जेसीबी की मदद से बुरी तरह ध्वस्त कर दिया। बीएमसी के लोगों द्वारा ये कदम कंगना रनौत के मुंबई आने से पहले उठाया गया। बता दें कंगना आज मुंबई आने वाली थी, और इससे पहले ही बीएमसी के लोगों ने कंगना के ऑफिस पर क्रेन चला दिया, और उसे बुरी तरह तोड़ दिया।

कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ने पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर कंगना को सपोर्ट कर रहे हैं और बीएमसी के इस तरह के व्यवहार पर अफसोस भी जताया है।

अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नही #Bullydozer कहते है। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार @KanganaTeam के घर पर नहीं बल्कि मुम्बई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।”

अनुपम खेर के अलावा आम जनता भी बीएमसी के इस व्यवहार से खुश नहीं है, और महाराष्ट्र सरकार को भला बुरा कह रहीं हैं।

कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर अपने टूटे हुए आफिस के कई वीडियोज भी शेयर किए है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि उनके ऑफिस को बीएमसी के लोगों द्वारा बुरी तरह से तोड़ा गया है।

कंगना ने अभी हाल ही में ट्वीट कर बताया था कि उन्होंने अपने ऑफिस मणिकर्णिका फिल्म्स को 15 साल की कड़ी मेहनत से बनाया है। उनका जिंदगी में एक ही सपना था कि जब भी वो फिल्म निर्माता बने तो उनका अपना खुद का ऑफिस हो, मगर लगता है उनका ये सपना टूटने का वक्त आ गया है।