मालदीव में छुट्टियों का भरपूर मजा ले रही है रकुल प्रीत सिंह

देश से कोरोना वायरस अभी नहीं निकला है लेकिन दुनिया में कुछ देश कोरोना वायरस से मुक्त हो गए है और अब ऐसा लग रहा है मानो धीरे धीरे पूरा बॉलीवुड मालदीव्स में छुट्टी मानाने जा रहा है। टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी , तापसी पन्नू, तारा सुतरिआ, नेहा धूपीआ के बाद अब रकुल प्रीत सिंह भी अपने परिवार के साथ मालदीव्स में कर रही है छुट्टियां एन्जॉय।

बीच के पास वर्कआउट करते हुए अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए रकुल ने लिखा, “मैं विटामिन डी का डोज़ समुन्द्र के पास ले रही हूँ। ”

रकुल जबसे मालदीव्स पहुंची है, वह अपने परिवार के साथ वहा से तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। उनके फैंस भी उनकी तस्वीरो और वीडियो के माध्यम से मालदीव्स की सुन्दर जगहों को देख पा रहे है और खूब एन्जॉय कर रहे हैं।

वर्कफ्रोंट पर, रकुल फिल्म ‘अटैक ‘ में जॉन अब्राहम और जैकलिन फर्नॅंडेज़ के साथ नजर आने वाली हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म हैं।इसके साथ साथ वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘सरदार & ग्रैंडसन’ में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म एक क्रॉस बॉर्डर लव स्टोरी है जिसमे कवलजीत सिंह और नीना गुप्ता सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जॉन अब्राहम और अदिति राओ हैदरी कैमियो में नजर आएंगे .

रकुल कमल हस्सन की सुपर हिट फिल्म ‘इंडियन ‘ के सीक्वल में भी नजर आने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘मे डे ‘भी साइन की है जिसमे वह एक पायलट के रूप में नजर आएँगी। फिल्म को अजय देवगन डायरेक्ट और प्रोडूस कर रहे है और इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

रिलीज़ हुआ संजय दत्त की फिल्म ‘टोरबाज’ का ट्रेलर, जानिए फिल्म की कहानी के बारे में!

लव जिहाद पर कानून: गैरजमानती होगा अपराध, जानिए इसके खास प्रावधान!

Loading...