मिका सिंह ने क्यों कहा – मुझे भी फेंक फॉलोवर्स और व्यूज खरीदने चाहिए थें

पिछले दिनों खबरें आयीं थी कि सोशल मीडिया पर फेक व्यूज, लाइक्स और फॉलोअर्स खरीदें जा रहे हैं, और इसमें कुछ एक्टर्स और रैपर बादशाह का नाम भी सामने आया था। ये खबर सुनकर सिंगर और कंपोजर मिका सिंह ने उन लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे भी फेंक फॉलोवर्स और व्यूज खरीदने चाहिए थें।

हालांकि अपने इस पोस्ट में मिका ने किसी का नाम नहीं लिया है। खबरों के मुताबिक फेक व्यूज, लाइक्स और फॉलोअर्स के खरीदें जाने के सिलसिले में मुंबई पुलिस, रैपर बादशाह से बातचीत भी कर चुकीं है और बादशाह ने माना कि उन्होंने अपने गाने के व्यूज बढ़ाने के लिए एक कंपनी को 72 लाख रुपये दिए थे।

अब रैपर बादशाह के ऊपर तंजा कसते हुए मिका सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “‘मैंने सुना है कि कई एक्टर्स और सिंगर्स ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर फेक व्यूज के लिए पैसे खर्च किए हैं। मैं बहुत बेवकूफ हूं मैंने 50 से अधिक घर खरीदे और हमेशा संपत्तियों में निवेश किया। अपनी कमाई का 10 प्रतिशत चैरिटी में लगाए। शायद मुझे भी फेक व्यूज खरीदना चाहिए था फिर मेरे भी रिकॉर्ड बनते। हाय मैं सबसे पीछे रह गया।”

यह मामला 11 जुलाई को सामने आया जब सिंगर भूमि त्रिवेदी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की थी कि किसी ने उनके नाम से इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई है और उनकी फोटो और नाम का गलत इस्तेमाल कर रहा है।

फिलहाल मिका सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो बतौर प्रोड्यूसर उनकी पहली वेब सीरीज “डेंजरस” एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, सोनाली राउत, नताशा सूरी, सूयश रॉय, नितिन अरोरा जैसे एक्टर्स है।

इस अपकमिंग वेब सीरीज “डेंजरस” को भूषण पटेल ने डायरेक्ट किया है। और इसे विक्रम भट्ट और मिका सिंह द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये सीरीज 14 अगस्त को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। एक प्रोड्यूसर के रूप में अपनी पहले वेब सीरीज के लिए मिका सिंह काफी एक्साइटेड है।

यह भी पढ़ें –

बतौर प्रोड्यूसर पहली वेब सीरीज के लिए कपिल शर्मा ने मिका सिंह को दी शुभकामनाएं