मुंबई क्लब रेड के बाद क्या बोली सुजैन खान?

मंगलवार की सुबह क्रिकेटर सुरेश रैना और सिंगर गुरु रंधावा को मुंबई के एक क्लब से अरेस्ट किया गया जहाँ पर वह कोविड -19 के नॉर्म्स को फॉलो करते नहीं नजर आये थे। उन लोगों को बाद में बेल पर रिलीज़ किया गया। खबर आयी थी की सुजैन खान को भी इस रैड में बुक किया गया था।

मुंबई पुलिस ने इस इंसिडेंट के बाद ट्वीट किया था , “पार्टी (नहीं) चलेगी टिल सिक्स इन द मॉर्निंग अँधेरी के एक नाईट क्लब में रात को 3 बजे के करीब रैड की गयी थी क्यूंकि वहा पर कोविड के नॉर्म्स फॉलो नहीं किये जा रहे थे। 34 लोगों के खिलाफ एक्शन दर्ज किया गया है, जिसमे से 19 लोग दिल्ली और पंजाब से है और कुछ उनमे से सेलिब्रिटीज भी है।”

यह सब होने के बाद अब सुजैन खान ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट रिलीज़ किया है, “एक विनम्र क्लैरिफिकेशन : कल रात मैं अपने करीबी दोस्त की बर्थडे पार्टी के डिनर के लिए बहार थी और उसके बाद हम में से कुछ लोगों ने पार्टी को jw मेर्रियत होटल के ड्रैगन फ्लाई क्लब में चालु रखा।

2:30 बजे के करीब वहा पर पुलिस अथॉरिटीज आयी। जब तक क्लब मैनेजमेंट के लोग और अथॉरिटीज मिलकर बात सुलझा रहे थे ,हम लोगों को वहा पर वेट करने को कहा तीन घंटे के लिए और सुबह 6 बजे हमे वहा से जाने दिया। इसलिए जो भी मीडिया की तरफ से यह स्पेकुलेशन आ रही है की लोगों को अरेस्ट किया गया, वह गलत है और गैर जिम्मेदार भी।  मुझे समझ नहीं आ रहा है की जब अथॉरिटीज और क्लब के लोग बात कर रहे थे तो हमें वहा क्यों रोका गया।“

“मैं इस स्टेटमेंट के माध्यम से बात को साफ़ करना चाहती हूँ। मैं मुंबई पुलिस की बहुत इज्जत करती हूँ और जो भी वे हम मुम्बइकर्स को सुरक्षित रखने के लिए करते है उसके लिए हम आभारी है। उनके बिना हम यहाँ सुरक्षित महसूस नहीं कर सकते हैं। रेगार्ड्स, सुजैन”

गुरु रंधावा और सुरेश रैना की टीम ने भी ऑफिशल स्टेटमेंट रिलीज़ की जिसमे बताया गया की उन्हें मुंबई में लगे रात के कर्फ्यू के बारे में पता नहीं था।

जब से यूनाइटेड किंगडम से कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की खबर आयी है ,महाराष्ट्र सर्कार ने राज्य के सभी म्युनिसिपल क्षेत्र में नाईट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। इसके तहत रात 11 बजे से सुबह 6 बजे तक सब बंद रहेगा और यह सब 5 जनवरी तक रहेगा।