Breaking News
Home / खेल / मैंने धोखेबाज सुनने की आदत डाल ली है: बेनक्रॉफ्ट

मैंने धोखेबाज सुनने की आदत डाल ली है: बेनक्रॉफ्ट

ऑस्ट्रेलिया के निलंबित बल्लेबाज कैमरन बेनक्राफ्ट ने बॉल टेम्परिंग प्रकरण में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए यह कहा है कि उन्हें पता है कि अब लोग उनके लिये धोखेबाज जैसे शब्दों का इस्तेमाल करेंगे और वह इसे सुनने के लिए मानसिक रूप से वह तैयार हो गए हैं। आपको बता दे की मार्च में दक्षिण अफ्रीका सीरीज के दौरान इस वर्ष ऑस्ट्रेलिया के बेनक्रॉफ्ट और कप्तान स्टीवन स्मिथ तथा उपकप्तान डेविड वार्नर को गेंद के साथ छेड़छाड़ का दोषी पाया गया था।

Loading...

स्मिथ और वार्नर पर एक वर्ष का बैन लगा है जबकि युवा बल्लेबाज बेनक्रॉफ्ट पर नौ महीने का प्रतिबंध लगाया गया है जो दिसंबर के आखिर में समाप्त होने जा रहा है। दरअसल बेनक्राफ्ट ने ही मैदान पर स्मिथ और वार्नर की टेम्परिंग की रणनीति को लागू किया था और मैच के दौरान सैंडपेपर से गेंद को घिसते हुए कैमरे पर दिखाई दिए थे।

बेनक्रॉफ्ट 30 दिसंबर को पर्थ स्क्रॉचर्स की ओर से होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ मैच में उतरेंगे। बेनक्रॉफ्ट शुरूआत से ही बीबीएल से जुड़े रहे हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाडिय़ों से संपर्क में भी बने हुए हैं। वह हाल ही में पर्थ में भारत के खिलाफ मैच के दौरान भी स्टेडियम में मौजूद थे। बेनक्राफ्ट ने कहा है कि मैं जानता हूं कि कई लोग मुझे धोखेबाज के रूप में देखेंगे, लेकिन यह ठीक है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *