राज कुंद्रा पॉर्न साइट का ओनर हैं, उसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए

ड्रग्स मामले के बाद अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पॉर्न साइट्स से जुड़े कई गंभीर आरोप लगते नजर आए हैं। मुंबई में सॉफ्ट पॉर्न फिल्म शूटिंग रैकेट मामले में एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ उर्फ वंदना तिवारी को रविवार को अरेस्ट किया गया था। गहना से पूछताछ के बाद उमेश कामत नाम के एक शख्स को अरेस्ट किया गया, जिसका काम मूवी को विदेश में स्थित सर्वर पर अपलोड करवाना था। यह मुंबई में शूट पॉर्न फिल्मों को विदेशों से कब और कैसे अपलोड करवाना है, इसका काम उमेश ही करता था।

इसी बीच उमेश कामत के साथ उद्योगपति और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम भी जुड़ता दिख रहा है। दरअसल बताया जा रहा है कि, उमेश राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं और इन सभी पॉर्न साइट्स के ओनर राज कुंद्रा को ही बताया जा रहा है। वहीं अब एक्ट्रेस सागरिका शोना सुमन ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया और राज कुंद्रा के गिरफ्तारी की मांग करते हुए न्यूज हेल्पलाइन से बातचीत की।

सागरिका ने कहा, “राज कुंद्रा पॉर्न साइट के ओनर हैं। उमेश कामत ही राज कुंद्रा के असिस्टेंट हैं। मुझे शूटिंग के लिए आडिशन की जानकारी मिली थी। पर विडियो कॉल पर चल रहे आडिशन के दौरान ही मुझे न्यूड विडियो शूट करने को कहा गया था।’ इसी के साथ सागरिका ने बताया कि,’ इस आडिशन के दौरान ही उन्हें जानकारी मिली कि इस रैकेट में उमेश कामत और राज कुंद्रा जुड़े हुए हैं।’

सागरिका ने पॉर्न रैकेट को गलत बताते हुए कहा, ‘यह हमारी भारतीय संस्कृति को बिगाड़ने का काम करता है। स्ट्रगलिंग एक्ट्रेंस को इस रैकेट में फसाया जाता है जिससे न्य कमर्स का करियर खराब हो जाता हैं। न्यू कमर्स को यही कहना चाहूंगी कि इन सभी रैकेट से बचकर रहें..’ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में सागरिका ने बताया,’ मैं जल्द ही मनोहर पर्रिकर की फिल्म में स्कैंड लीड निभाती दिखूंगी।’

मुंबई पुलिस के मुताबिक, पॉर्न फिल्म शूटिंग रैकेट में बॉलीवुड से जुड़े कुछ बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इससे पहले मुंबई पुलिस ने पॉर्न फिल्म बनाने वाली एक प्रोडक्शन कंपनी का पर्दाफाश किया था। यह कंपनी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस से शार्ट फिल्म में काम करने का एग्रीमेंट करवाती थी और फिर शूटिंग के दौरान न्यूड शूट के लिए मना करने पर केस करने की धमकी देती थी। इस मामले में पुलिस ने मालाड पश्चिम में मढ के ग्रीन पार्क बंगले में छापा मारकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया था।