रिलीज हुआ परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘द गर्ल ऑन द् ट्रेन’ का टीजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्मों की तैयारी में अब जूटती नजर आ रही है। जंहा उनकी लिस्ट में कई सारी अपकमिंग फिल्में नजर आती दिख रही है। वहीं परिणीती की अपकमिंग थ्रिलर फिल्म ‘द गर्ल ऑन द् ट्रेन’ का टीजर आज रिलीज किया गया । जिसमें परिणीती के सस्पेंस से भरे किरदार को देखा जा सकता है। इसके साथ ही फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने और रिलीज डेट की जानकारी दे दी गई हैं।

आज रिलीज किए टीजर विडियो की बात करें तो, इस टीजर में केवल परिणीती के किरदार को ही इंट्रोड्यूस किया गया है जंहा परिणीती कुछ घबराई हुई तो डरावनी नजर आ रही है। जंहा वह अपने साथ हुए हादसे का बदला लेने के अंदाज में भी दिखाई दे रही है। हालांकि इस टीजर में परिणीती के अलावा और कोई कलाकार नजर नहीं आ रहा है। टीजर में परिणीती के अलग-अलग एक्सप्रेशन के साथ उनके किरदार को पहचाना जा सकता है।

इस टीजर विडियो को शेयर कर परिणीती ने कैप्शन में लिखा,’ ‘द गर्ल ऑन द् ट्रेन’ ..चलो इसे करते हैं.. नेटफ्लिक्स पर 26 फरवरी से!!’ बता दें कि, इस फिल्म में परिणीति के साथ अदिति राव हैदरी , कीर्ति कुल्हाड़ी, अविनाश तिवारी, टोटा रॉय चौधरी और शमुन अहमद भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रिभू दासगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं।

परिणीती की यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द् ट्रेन’ की रिमेक हैं। हॉलीवुड वर्ज़न में एमिली ब्लंट मुख्य किरदार में नज़र आई थीं। फिल्म को स्टीवन स्पीलबर्ग के ड्रीम वर्क पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया था। हॉलीवुड फिल्म 2016 में रिलीज की गई थी। फिल्म की कहानी एक तलाकशुदा महिला पर आधारित साइकोलॉजिकल थ्रिलर की हैं।

परिणीती की अपकमिंग फिल्म साइना की बात करें तो वह जल्द ही बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में नजर आएंगी। जिसमें वह साइना का किरदार निभा रही हैं और परिणीति उसकी ट्रेनिंग लेती भी नजर आ रही है। इसी के साथ परिणीती की एक अपकमिंग फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन किया जा रहा है। फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ जिसमें परिणीती मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

इसी के साथ परिणीती रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आनेवाली है। फिल्म एनिमल को संदीप रेड्डी वंगा डायरेक्ट कर रहे है और इसमें रणबीर के साथ साथ अनिल कपूर, परिणीति चोपड़ा और बॉबी देओल नजर आने वाले है। मूवी को भूषण कुमार, प्रणय रेड्डी वंगा, कृष्ण कुमार और मुराद खेत्री मिलकर प्रोडूस कर रहे हैं।

मजेदार जोक्स: एक मच्छर मारने पर भगा दिया स्कूल से