रिलीज हुआ राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म “छलांग” का ट्रेलर

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म “छलांग” का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही जबरदस्त हैं, और इसमें कॉमेडी और रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में राजकुमार राव आत्मसम्मान के लिए लड़ते दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर जानकारी दी कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन दिया, “दौड़, गिर, उठ, पटक और मार छलांग!  ट्रेलर आउट नाऊ। #छलांग का प्रीमियर 13 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा।”

ट्रेलर में दिखाया गया है कि राजकुमार राव एक पीटी टीचर है। मांटू टीचर का किरदार निभा रहे राजकुमार राव अपनी क्लास भी किसी और टीचर को दे देतें है। उसके बाद एंट्री होती है नुसरत भरूचा की, जो उस स्कूल में कंप्यूटर टीचर पढ़ाने आयीं है। नुसरत को पहली बार देखते ही राजकुमार को उनसे प्यार हो जाता है। और फिर इसके बाद होती है एक्शन मोहम्मद जीशान अयूब की एंट्री, और कहानी यहाँ से एक नया मोड़ लेती है।

फिल्म की कहानी में राजकुमार राव और मोहम्मद जीशान अयूब के बीच जबरदस्त कॉम्पटीशन देखने को मिलेगा, जिससे यह डिसाइड किया जाएगा कि पीटी टीचर की नौकरी किसको मिलती है। फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक और इला अरुण जैसे महान कलाकार भी है।

फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। ‘छलांग’ की कहानी लव रंजन, असीम अरोड़ा और जीशान कादरी ने लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

चेक आउट द ट्रेलर:

Loading...