लंबे समय बाद रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी फोटो, तो शिबानी दांडेकर बोली ये

रिया चक्रवर्ती जो पिछले साल सुशांत सिंह केस को लेकर लगातार चर्चा में रहीं थी, एकबार फिर उनकी सोशल मीडिया पर जोरों से चर्चा की जा रहीं हैं। और इसकी वजह है उनके द्वारा शेयर किया गया उनका लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल रिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे रवींद्रनाथ टैगोर की मशहूर किताब ‘गीतांजलि’ को पढ़ती हुए दिखाई दे रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर कर रिया ने बेहद ही खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “एक सवाल और एक अफसोस ‘ओह’ और ‘कहां’? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि ‘मैं हूं’- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि।”

रिया चक्रवर्ती का यह पोस्ट चर्चा में तो बना ही हुआ है इसी के साथ रिया के इस पोस्ट पर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर का कमेंट भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आपको बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के मृत्यु के बाद जब सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को लोगों द्वारा खरी खोटी सुनाई जा रहीं थी तो उस वक्त शिबानी दांडेकर ने रिया का भरपूर साथ दिया था।

अब शिबानी ने रिया के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “लव यू।” शिबानी के इस कमेंट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। वहीं रिया भी अपने इस पोस्ट को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं है। जहाँ कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं तो वहीं कुछ फैंस उन्हें सपोर्ट भी कर रहें हैं।

रिया अब धीरे-धीरे कर एकबार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रहीं हैं, जैसा कि साल 2020 उनके लिए बहुत ही बुरा रहा और अब जाकर काफी लंबे वक्त बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की।

फिलहाल उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, अन्नू कपूर, रघुबीर यादव लीड रोल में है और इसका डायरेक्शन रूमी जाफरी ने किया हैं।