लॉकडाउन पर फिल्म बनाएंगे डायरेक्टर मधुर भंडारकर, जानिए कहानी के बारे में

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने अपनी नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। दरअसल मधुर की ये फिल्म देशभर में कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन पर बनाई जाएंगी। लॉकडाउन के दौरान फिल्मी सितारों से लेकर आम जनता को भी काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था, और वही गरीबी रेखा के नीचे वाले लोगों की जिंदगी तो मानों अस्त व्यस्त हो गई थी।
वैसे फिल्ममेकर्स को कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी पर फिल्म बनाने का अच्छा टॉपिक मिल गया है और अब डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने तो इस टॉपिक पर अपनी एक फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी है। डायरेक्टर मधुर भंडारकर लॉकडाउन की कुछ सच्ची घटनाओं को बखूबी बड़े पर्द पर उतारने वाले है।
भंडारकर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म को “इंडिया लॉकडाउन” का टाइटल दिया है। खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग जनवरी के मिड तक शुरू की जाएंगी। वही फिल्म की अनाउंसमेंट ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर की है। उन्होंने बताया कि मधुर भंडारकर ने अपने नेक्स्ट फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी है। जिसका टाइटल है इंडिया लॉकडाउन।
फिलहाल आपको बता दें कि इस फिल्म की कास्टिंग अभी चल रहीं हैं। इसका डायरेक्शन मधुर भंडारकर ही करने वाले है। वही मधुर भंडारकर और पी जे मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूज किया जाएगा। फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।