लोगों को शादी के लिए बधाई देने से मना किया विक्रांत मेस्सी ने

पिछले साल दिवाली पर विक्रांत मेस्सी ने अपना नया घर खरीदा था और उसकी फोटो ‘मेरा घर’ लिखकर सबके साथ शेयर की थी। इस बड़ी उपलब्धि पर सबने उनको बधाई दी थी और अब उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जो उनके नए घर के गृह प्रवेश पूजा की है ।

फोटो शेयर करते हुए विक्रांत ने लिखा, “मैं अपने ह्यूमन मोदक और बेटर हाल्फ के साथ हूँ। PS : अभी मेरी शादी नहीं हुई है। उसके लिए बधाई को रिज़र्व करके रखे। ”
इस फोटो में आप देख सकते है विक्रांत के एक तरफ उनकी माँ बैठी है और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर। तीनो मिलकर पूजा करते हुए नजर आ रहे है।
यह फोटो विक्रांत के नए घर की गृह प्रवेश पूजा की फोटो है।

जैसे ही लोगों ने यह फोटो देखि सबके दिमाग में सबसे पहले उनकी शादी का ही ख्याल आया लेकिन विक्रांत ने यह कन्फ्यूषन खुद ही सही किया अपने पोस्ट के माध्यम से। उन्होंने सबको शादी के लिए बधाई को अभी रिज़र्व रखने को कहा।

वर्कफ़्रंट पर, विक्रांत के लिए यह साल बहुत बिजी है और उनकी साल की पहली फिल्म ‘राम प्रसाद की तेहरवी’ साल के पहले दिन ‘1 जनवरी’ 2021 को रिलीज़ हुई थी। इसके बाद वह विनिल मैथ्यू की फिल्म ‘हसीं दिलरुबा’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएँगी और इसे आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा प्रोडूस कर रहे हैं।

इसके साथ वह सनी सिंह के साथ फिल्म ‘यारा जिगरी’ में नजर आएंगे। वह फिलहाल संतोष सिवान की फिल्म ‘मुम्बईकर’ के शूट में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति, रणवीर शोरी , संजय मिश्रा, तान्या मानिकतला और सचिन खेडेकर नजर आने वाले हैं।

विक्रांत कृति खरबंदा के साथ सोशल कॉमेडी फिल्म ’14 फेरे’ में भी नजर आएंगे। यह फिल्म देवांशु सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके साथ साथ उन्हें अभी हाल ही में मलयालम फिल्म ‘फॉरेंसिक’ के हिंदी रीमेक के लिए भी साइन किया गया था।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: सबसे ज्यादा टेंशन कब होती है?