वर्चुअल स्क्रीप्ट पढ़ते हुए रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज कर रहें हैं फिल्म की तैयारी

रणदीप हुड्डा और ‘मैं तेरा हीरो’ और मुबारका जैसी फिल्मों की लीड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारी कर रहें हैं। पहली बार रणदीप और इलियाना एक साथ काम करते नजर आएंगे। दोनों वहीं अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अन फेयर एंड लवली’ की तैयारी कर रहें हैं।

दोनों अपनी फिल्म की तैयारी नए तरीके से वर्चुअली करते हुए नजर आ रहें हैं। रणदीप और इलियाना वर्चुअली विडियो कॉल के जरिए फिल्म की स्क्रीप्ट रीडिंग कर रहें। साथ ही दोनों ने विडियो कॉल के दौरान स्क्रीनशॉट को क्लिक कर अपने सोशल मीडिया अकांउट पर पोस्ट किया और इसकी जानकारी दी। रणदीप ने इस स्क्रीनशॉट को शेयर कर कैप्शन के जरिए जानकारी दी और लिखा ‘ शूट शुरू करने से पहले, वर्चुअली स्क्रीप्ट रीडिंग..’ इसी के साथ रणदीप ने हैशटैग ‘अन फेयर एंड लवली’ लिखा।

रणदीप और इलियाना की इस अपकमिंग फिल्म ‘अन फेयर एंड लवली’ को बलविंदर सिंह जनुजा डायरेक्टर कर रहें हैं। यह उनकी पहली डायरेट्रीअल डेब्यू फिल्म होगी। बलविंदर इसके पहले तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ के लिए स्क्रीनप्ले लिख चुके हैं। वहीं ‘अन फेयर एंड लवली’ को अनिल रोधन और कुणाल मंडेकर ने लिखा है।

रणदीप और इलियाना की यह कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें इलियाना एक हरियाणवी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम लवली हैं फिल्म के टाइटल से ही यह पता चलता है कि फिल्म काला-गोरे रंग के भेदभाव को दिखाती है। जिसमें इलियाना एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसे समाज गोरा बनने का दबाव डलता हैं। वहीं रणदीप का किरदार भी इसके आसपास घुमते नजर आएंगा।

बता दें कि, हाल ही में रणदीप ने इंस्टा पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि, वह अपकमिंग फिल्म ‘अन फेयर एंड लवली’ की तैयारी कर रहे हैं, जंहा वह कोरोना की टेस्टिंग कराते नजर आ रहे थे। अब देखना होगा कि फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी।